Sunday, July 7, 2024
HomeJharkhand Newsपाकिस्तान की सीमा के बाद......!पोलैंड की महिला को इंस्टाग्राम पर हुआ प्यार,छह...

पाकिस्तान की सीमा के बाद……!पोलैंड की महिला को इंस्टाग्राम पर हुआ प्यार,छह साल की बच्ची को लेकर प्रेमी से मिलने पहुंची झारखंड…!

पोलैंड में एक महिला का प्यार इस कदर परवान चढ़ा कि वो पोलैंड छोड़कर झारखंड पहुंच गई. अपनी बेटी को साथ लेकर सात वह अपने प्यार को पाने के लिए भारत आ गई. झारखंड का रहने वाला युवक और पोलैंड की रहने वाली महिला की दोस्ती सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर साल 2021 में हुई थी. बताया जा रहा है कि दोनों बहुत जल्द एक दूजे के होने वाले हैं.

पाकिस्तान की सीमा और उत्तर प्रदेश के सचिन की प्रेम कहानी अभी सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही है. वहीं अब हजारीबाग में भी पोलैंड की युवती और झारखंड के युवक की प्रेम कहानी इन दिनों चर्चा में है. दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं.

दरअसल, प्रेमिका बारबरा पोलक सात समंदर पार यूरोपियन देश पोलैंड की रहने वाली है. वहीं, प्रेमी युवक शादाब आलम कटकमसांडी ब्लॉक के छड़वा डैम स्थित बरतुआ गांव का रहने वाला है. इनकी जान पहचान सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर साल 2021 में हुई थी.

छह साल की बच्ची के साथ पहुंची हजारीबाग

इन दोनों का प्यार इस कदर परवान चढ़ा कि प्रेमिका अपने देश पोलैंड को छोड़कर अपनी छह साल की बच्ची अनन्या के साथ बरतुआ गांव आ पहुंची. फिलहाल, बारबरा पोलक बरतुआ गांव में ही अपने प्रेमी के साथ रह रही है. आने वाले कुछ दिनों में दोनों शादी के बंधन में बंध जायेंगे.

शादाब को डैड कहकर बुलाती है महिला की बेटी

शादाब आलम के गांव में विवाह की तैयारियां जोर शोर से चल रही है. विवाह के पहले ही शादाब ने बारबरा पोलक और उसकी बेटी को अपना नाम दे दिया है. बारबरा की बेटी शादाब को अभी से ही डैड कहकर बुलाती है. बारबरा पोलक ने कहा कि मुझे भारत और हजारीबाग बहुत अच्छा लगा.

शादी के बंधन में बंधने वाली है पोलैंड की महिला

बारबरा पोलक ने कहा कि मैं जब हजारीबाग पहुंची, तो मुझे देखने के लिए काफी लोग आए और मुझे सेलिब्रिटी जैसा फील हुआ. साथ ही कहा कि वहां मेरा खुद का घर, कार है. वहां मेरे पास सब कुछ है और नौकरी भी है. मैं तो पोलैंड की हूं, सिर्फ इंडिया और हजारीबाग आई हूं शादाब आलम के लिए. मैं शादाब से मिलकर काफी खुश हूं. हम लोग बहुत जल्द एक दूजे की होने वाले हैं.

Salary Date Change: अब इस तारीख को आएगी कर्मचारियों की सैलरी, जाने सरकार का नए नियम,,,,,,!

Bhupendra Pratap
Bhupendra Pratap
Bhupendra Pratap, has 2 years of experience in writing Finance Content, Entertainment news, Cricket and more. He has done BA in English. He loves to Play Sports and read books in free time. In case of any complain or feedback, please contact me @jharkhandbreakingnews@gmail.com
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments