Friday, July 5, 2024
HomeFinanceBank Locker Charges :New Update! ये देश के बड़े बैंकों ने...

Bank Locker Charges :New Update! ये देश के बड़े बैंकों ने बदल दिए लॉकर चार्जेज के नियम, अब देने होंगे सालाना इतना चार्ज

आपका बैंक में लॉकर है और आप उसका यूज कर रहे है तो आपके लिए एक बड़े ही काम की खबर है और वो ये की बैंक लॉकर को लेकर आरबीआई (RBI) ने नियमों में बदलाव कर दिया है। देश के सभी बैंकों ने अपने लॉकर के चार्ज में बदलाव किए हैं। प्रत्येक बैंक में लॉकर के चार्ज उसके साइज और शहर के हिसाब से होंगे।

एचडीएफसी बैंक लॉकर चार्ज-(HDFC Bank Locker Charges) 

एचडीएफसी बैंक की बात करें तो यहां पर बैंक लॉकर के चार्ज 1350 रुपये से 20 हजार तक हो सकते है।

आईसीआईसीआई बैंक -(ICICI Bank) 

आईसीआईसीआई बैंक (ICICI Bank) भी स्मॉल साइज से लेकर मिड साइज तक के लॉकर्स के लिए अलग-अलग चार्ज कर रहा है। स्मॉल साइज लॉकर्स के लिए बैंक 1200-5000 रुपये तक चार्ज कर रहा है। वहीं मिडियम साइज के लॉकर्स के लिए 2500-9000 रुपये चार्ज किए जा रहे हैं।

एसबीआई लॉकर चार्ज-(SBI Locker Charges) 

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया कस्टमर्स को 3 साइज के लॉकर्स की फैसिलिट दे रहा है।  एसबीआई (SBI) शहर में रहने वाले कस्टमर्स से 2000 रुपये और साथ में जीएसटी भी ले रहा है। वहीं रूरल और सेमीअर्बन इलाकों में रहने वाले कस्टमर्स से बैंक 1500 रुपये और जीएसटी ले रहा है।

7th pay commission: सरकारी कर्मचारियों को इतजार ख़त्म होने वाला है इस दिन बढ़ेगा उनका वेतन

Pravesh Maurya
Pravesh Maurya
Pravesh Maurya, has 6 years of experience in writing Finance Content, Entertainment news, Cricket and more. He has done BA in English. He loves to Play Sports and read books in free time. In case of any complain or feedback, please contact me @jharkhandbreakingnews@gmail.com
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments