Home JOB Bank Recruitment 2023 : बैंक में नौकरी पाने का इससे अच्छा मौका...

Bank Recruitment 2023 : बैंक में नौकरी पाने का इससे अच्छा मौका नहीं मिलेगा, 89,000 रूपए से ज्यादा सैलरी मिलेगी, देखें पूरी डिटेल्स

0
Bank Recruitment 2023 : बैंक में नौकरी पाने का इससे अच्छा मौका नहीं मिलेगा, 89,000 रूपए से ज्यादा सैलरी मिलेगी, देखें पूरी डिटेल्स

Bank of Baroda Recruitment 2023: बैंक ऑफ बड़ौदा ने 157 पद पर भर्ती निकाली है. जिसके लिए उम्मीदवार आधिकारिक साइट bankofbaroda.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं.

Bank of Baroda Jobs 2023: बैंक में नौकरी करने की चाहत रखते हैं तो ये खबर आपके बेहद काम की है. बैंक ऑफ बड़ौदा (Bank OF Baroda) के सी एंड आईसी विभाग में स्पेशलिस्ट ऑफिसर (Specialist Officer in IC Department) के बम्पर पद पर भर्ती निकाली गई है. जिनके लिए उम्मीदवार आधिकारिक साइट पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं. इस अभियान के लिए आवेदन करें के लिए प्रक्रिया शुरू हो चुकी है. आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा. इस अभियान के लिए आवेदन करने की लास्ट डेट 17 मई 2023 तय की गई है.

​रिक्ति विवरण: इस भर्ती अभियान के जरिए कुल 157 पद को भरा जाएगा. जिनमें रिलेशनशिप मैनेजर के 66 पद, क्रेडिट एनालिस्ट के 74 पद और विदेशी मुद्रा अधिग्रहण और संबंध प्रबंधक के 17 शामिल हैं.

योग्यता (Ability) : इन पद के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को प्रासंगिक कार्य अनुभव के साथ किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से प्रासंगिक विशेषज्ञता में डिग्री, पीजी डिग्री, डिप्लोमा पास होना चाहिए. सीए/सीएफए/सीएस/सीएमए वाले उम्मीदवारों को प्राथमिकता दी जाएगी.

​उम्र सीमा (Age Limit) : भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की उम्र 24 साल से 42 साल के बीच होनी चाहिए.

​सैलरी (Salary) : इन पद पर चयनित उम्मीदवारों को 69 हजार 180 रुपये से 89 हजार 890 रुपये मासिक वेतन दिया जाएगा.

​ऐसे होगा चयन (selection will be like this) : इन पद पर उम्मीदवारों का चयन ऑनलाइन टेस्ट, साइकोमेट्रिक टेस्ट, ग्रुप डिस्कशन और इंटरव्यू के आधार पर होगा.

इसे भी पढ़ें : LPG Cylinder Price : खुशखबरी! LPG सिलेंडर की कीमतों में भारी गिरावट…यहाँ जाने नए रेट

Exit mobile version