Home Uncategorized BSNL ग्राहकों की हो गई मौज! सिर्फ 126 रुपये में एक साल...

BSNL ग्राहकों की हो गई मौज! सिर्फ 126 रुपये में एक साल तक मिलेगी सुविधाएं

0
BSNL ग्राहकों की हो गई मौज! सिर्फ 126 रुपये में एक साल तक मिलेगी सुविधाएं

देश की बड़ी टेलीकॉम कंपनियां सभी ने अपने रिचार्ज के पैसे बढ़ रहे हैं बीएसएनएल कंपनी ऐसी है जिसके सबसे कम रिचार्ज प्लान है आज आपको एक ऐसे प्लान के बारे में बता रहे हैं जिसमें आप बहुत ही कम पैसों में एक साल तक रिचार्ज का आनंद उठा सकते हो.

देश की बड़ी टेलीकॉम कंपनियों में गिने जाने वाली बीएसएनएल इन दिनों में काफी नए-नए प्लान लेकर आई है जिसके बाद बीएसएनएल भी बड़ी-बड़ी कंपनियों को टक्कर देने लग गई है l

प्लान ऐसा है कि जियो और एयरटेल यूजर्स की सिट्टी बिट्टी गुल हो रही है। आप भी सस्ता प्लान कराकर मौके का फायदा उठा सकते हैं। आप सोच रहे होंगे कि प्रीपेड प्लान की कीमत कितनी है।

इस प्रीपेड प्लान का दाम 1515 रुपये तय किया गया है, जिसमें तमाम ऐसी सुविधाएं मिल रही हैं, जिन्हें जानकर हर कोई खुश हो रहा है। प्रीपेड प्लान की कीमत के हिसाब से डेटा भी छप्परफाड़ मिल रही है।

प्रीपेड प्लान जीत रहा यूजर्स का दिल देश की बड़ी व सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल का प्लान जिसकी कीमत 1515 रुपये तय की गई है। इस प्रीपेड प्लान में एक साल यानि 365 दिनों की वैलिडिटी प्रदान की जा रही है।

खास बात ये है कि 1515 रुपये के प्लान में हर दिन 2GB इंटरनेट डेटा प्रदान किया जा रहा है। इस प्लान में ग्राहक कुल 730GB डेटा मिल रहा है, जो हर किसी का दिल जीत रहा है। इसके साथ ही BSNL हाई इंटरनेट स्पीड डेटा खत्म होने के बाद भी 40Kbps की स्पीड से चलता रहेगा।

Exit mobile version