Home Uncategorized BSNL New Favorite Plan! केवल 22 रुपये में 90 दिन की वैलिडिटी,...

BSNL New Favorite Plan! केवल 22 रुपये में 90 दिन की वैलिडिटी, करें अनलिमिटेड बातें

0
BSNL New Favorite Plan! केवल 22 रुपये में 90 दिन की वैलिडिटी, करें अनलिमिटेड बातें

BSNL New Plan : बहुत सारे ऐसे ही ग्राहक होते हैं जो इंटरनेट का यूज कम और कॉलिंग ज्यादा करते हैं। अगर कोई महंगा रिचार्ज प्लान एक्टिव (Recharge Plan Active) करवा लिया जाए तो वह बेकार हो जाएगा।

हालांकि, ज्यादातर लोगों को लंबी अबधि जरूर चाहिए होती है फिर चाहे वे इंटरनेट का इस्तेमाल करें या ना करें..कॉलिंग का इस्तेमाल करें या ना करें। ऐसे ही लोगों के हजारों रुपए बचाने के लिए BSNL एक ऐसा प्लान ऑफर करता है जो इतना के फायदे है क्या अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं।

इस रिचार्ज प्लान (Recharge Plan) में मिलने वाली वैलिडिटी.. यह वैलिडिटी कितनी ज्यादा है कि आप इतने सस्ते रिचार्ज प्लान से यह उम्मीद नहीं लगा सकते हैं। अगर आप भी सिर्फ लंबी वैलिडिटी (Long Validity) के लिए एक रिचार्ज प्लान चाहते हैं तो आज हम आपको BSNL के सबसे सस्ते रिचार्ज प्लान (Recharge Plan) के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपको काफी पसंद आएगा।

आपको बता दे की BSNL देश का एक सरकारी टेलिकॉम कंपनी (Government Telecom Company) है जो भारतीय ग्राहकों की जरूरतों को समझते हुए रिचार्ज प्लान ऑफर (Recharge Plan Offer) करता है। ऐसे में आज मैं आपसे जिस रिचार्ज (Recharge) के बारे में बात कर रहे हैं उसकी कीमत महज ₹22 है।

आप खुद ही सोच लीजिए कि ₹22 में आखिर आपको क्या मिल सकता है। दरअसल, इस रिचार्ज प्लान (Recharge Plan) में उन लोगों की जरूरत का खास ख्याल रखा गया है जो इंटरनेट (Internet) का इस्तेमाल नहीं करते हैं साथ ही साथ उन्हें हर रोज ज्यादा कॉलिंग (Calling) भी नहीं करनी होती है।

अगर, इस प्लान के बारे में बात करें तो ₹22 वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान (Primped Plan) के बेनिफिट्स (Benifits) के बारे में जानना चाहते हैं तो बता दें कि इसमें मिलने वाली वैलिडिटी, 90 दिन यानी 3 महीने के लिए ऑफर (Offer) की जाती महंगे महंगे प्लांस में भी 90 दिन की वैलिडिटी बड़ी मुश्किल से ऑफर की जाती है लेकिन इस ₹22 के रिचार्ज प्लान (Recharge Plan) में आपको पूरे 90 दिन की वैलिडिटी ऑफर की गई है। इस सस्ते रिचार्ज प्लान में एक और बड़ा बेनिफिट शामिल है और वह है इसका कॉल रेट जो लोकल और एसटीडी कॉल्स (STD Calls) के लिए 30 पैसे प्रति मिनट है।

इसे भी पढ़ें : केंद्र सरकार ने लाई नई स्कीम! सीधे होगा 4 लाख रुपये का फायदा.. ये है पूरी डिटेल..!

Exit mobile version