Home Education CGPSC PCS Mains Admit Card 2023 Released : छत्तीसगढ़ पब्लिक सर्विस कमीशन...

CGPSC PCS Mains Admit Card 2023 Released : छत्तीसगढ़ पब्लिक सर्विस कमीशन की ओर से PCS के मेंस एग्जाम के लिए एडमिट कार्ड जारी..यहाँ से डाउनलोड कर सकते हैं।

0
CGPSC PCS Mains Admit Card 2023 Released : छत्तीसगढ़ पब्लिक सर्विस कमीशन की ओर से PCS के मेंस एग्जाम के लिए एडमिट कार्ड जारी..यहाँ से डाउनलोड कर सकते हैं।

CGPSC PCS Mains Admit Card 2023 छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग रायपुर की ओर से सीजीपीएससी पीसीएस के मेंस एग्जाम के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए गए हैं। उम्मीदवार एडमिट कार्ड ऑफिशियल वेबसाइट psc.cg.gov.in पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं।

CGPSC PCS Mains Admit Card 2023 Released: छत्तीसगढ़ पब्लिक सर्विस कमीशन की ओर से पीसीएस के मेंस एग्जाम के लिए उम्मीदवारों के एडमिट कार्ड जारी कर दिए गए हैं। सीजी पीसीएस एडमिट कार्ड ऑनलाइन माध्यम से छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग (CGPSC) की ऑफिशियल वेबसाइट psc.cg.gov.in पर जारी किये गए हैं। एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवारों को ईमेल आईडी एवं पासवर्ड दर्ज करना होगा। सीजीपीएससी पीसीएस मेंस एग्जाम 2022 का आयोजन 15 जून से 18 जून 2023 तक किया जायेगा।

CGPSC PCS Admit Card: इन स्टेप्स को फॉलो कर डाउनलोड करें एडमिट कार्ड

सीजीपीएससी पीसीएस एडमिट कार्ड 2023 डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवारों को सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट psc.cg.gov.in जाना होगा। वेबसाइट के होम पेज पर आपको क्लिक हियर टू व्यू/प्रिंट ऑनलाइन एडमिट कार्ड ऑफ स्टेट सर्विस (मेंस) एग्जाम-2022 के लिंक पर क्लिक दिखाई देगा जिस पर क्लिक करें। अब एक नए पेज पर आपको ईमेल आईडी एवं पासवर्ड दर्ज करके साइन इन करना होगा। साइन इन करते ही आपका एडमिट कार्ड स्क्रीन पर प्रदर्शित हो जायेगा जहां से आप इसे डाउनलोड करके इसका प्रिंट निकाल लें।

CGPSC PCS Mains Admit Card 2023: 189 पदों पर होना है चयन

इस भर्ती के माध्यम से छत्तीसगढ़ राज्य सरकार के विभिन्न विभागों में कुल 189 रिक्त पदों को भरने के लिए की जा रही है। इस भर्ती के लिए प्री एग्जाम का रिजल्ट 11 मई को घोषित किया जा चुका है जिसमें से 3095 उम्मीदवार ही मुख्य परीक्षा के लिए क्वालीफाई कर पाए हैं। इन सभी उम्मीदवारों के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए गये हैं। मुख्य परीक्षा संपन्न होने के बाद उम्मीदवारों का रिजल्ट जारी किया जायेगा और जो उम्मीदवार इसमें सफलता प्राप्त करेंगे केवल वे ही इंटरव्यू प्रक्रिया के लिए बुलाये जायेंगे। सभी प्रक्रिया में सफल उम्मीदवारों को विभिन्न विभागों में तैनात किया जायेगा।

Electricity prices increased : इस राज्य के लोगों के लिए बुरी खबर! बिजली की कीमतों में 2.89 रुपये प्रति यूनिट की हुई बढ़ोतरी…

Exit mobile version