Home Jharkhand News CSK vs GT IPL 2023 | चेन्नई सुपर किंग्स पांचवीं बार...

CSK vs GT IPL 2023 | चेन्नई सुपर किंग्स पांचवीं बार बनी चैम्पियन, झारखंड में खुशी का माहौल, CM सोरेन ने महेंद्र सिंह धोनी को ऐसे दी बधाई

0

CSK vs GT IPL 2023: रांची के राजकुमार महेंद्र सिंह धोनी ने आईपीएल की ट्राफी पांचवीं बार जीती है. ऐसे में झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन और खेल प्रेमियों ने धोनी और उनकी टीम को जीत की बधाई दी है.

Jharkhand News: महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की टीम चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (Chennai Super Kings) ने गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) को हराकर आईपीएल 2023 का खिताब अपने नाम किया. वहीं चेन्‍नई सुपर किंग्‍स की जीत के बाद झारखंड में भी खुशी का माहौल है. आम लोग से लेकर मुख्यमंत्री-मंत्री और नेता तक माही को बधाई दे रहे हैं. बता दें कि, कल चेन्‍नई सुपर किंग्‍स की पांचवीं जीत के बाद झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन (Hemant Soren) ने महेंद्र सिंह धोनी और उनकी टीम को बधाई दी है.

सीएम सोरेन ने ट्वीट कर कहा कि, ‘झारखण्ड का लाल-तमिलनाडु के आंखों का सितारा, रांची का राजकुमार, चेन्नई का थाला, जुग-जुग जियो झारखण्डी शेर. आपकी कामयाबी पूरे देश की जीत है. देश की असंख्य विविधताओं को जोड़, यह एक होने का प्रमाण है. चेन्नई सुपर किंग्स को पांचवीं बार आईपीएल जीत की हार्दिक बधाई और जोहार. उम्दा प्रदर्शन के लिए ऑल राउंडर रविन्द्र जडेजा को भी हार्दिक बधाई.’

रविंद्र जडेजा ने किया कमाल

दरअसल, महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी कप्तानी में एक बार फिर चेन्नई सुपर किंग्स को चैंपियन बना दिया. चेन्नई की टीम आईपीएल 2023 का खिताब जीतने में कामयाब रही. बता दें कि, चेन्नई ने धोनी की कप्तानी में यह पांचवीं ट्रॉफी जीती है. गुजरात और चेन्नई के बीच खेले गए रोमांचक फाइनल में धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने 5 विकेट से जीत अपने नाम की है. वहीं इस मैच में रविंद्र जडेजा ने कमाल का प्रदर्सन किया. बता दें कि,  आखिरी गेंद पर 4 रनों की ज़रूरत होने पर  रविंद्र जडेजा ने चौका लगाकर चेन्नई सुपर किंग्स को पांचवीं बार चैंपियन बना दिया.

NPS Pension Plan 2023 | हर महीने NPS में दो लाख रुपये की पेंशन पाना हुआ आसान…यहाँ जाने

Exit mobile version