Home Finance SBI बैंक ग्राहकों के लिए खुशखबरी…..घर बैठे ऐसे पाएं 40 लाख रुपये...

SBI बैंक ग्राहकों के लिए खुशखबरी…..घर बैठे ऐसे पाएं 40 लाख रुपये का फायदा……!

0
SBI बैंक ग्राहकों के लिए खुशखबरी.....घर बैठे ऐसे पाएं 40 लाख रुपये का फायदा......जाने कैसे

भारतीय स्टेट बैंक, (Bharti State Bank) एक प्रमुख घरेलू बैंक, अपने ग्राहकों को सेवाओं की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करता है। ये सेवाएँ कई लोगों के लिए बहुत उपयोगी हैं। स्टेट बैंक रु. यह 40 लाख रुपये तक का तत्काल जीवन कवर भी प्रदान करता है। पूरी जानकारी पर नजर डालें तो… भारतीय स्टेट बैंक एसबीआई लाइफ (SBI Life) समन सुरक्षा नाम से एक बीमा पॉलिसी ऑफर (Policy offer) कर रहा है।

एसबीआई योनो ऐप (SBI YONO App) के माध्यम से जीवन कवरेज प्राप्त करें। यह एक ग्रुप नॉन-लिंक्ड, नॉन-पार्टिसिपेटिंग, शुद्ध जोखिम प्रीमियम जीवन बीमा पॉलिसी है। किसी भी दुर्घटना की स्थिति में आपके समूह के सदस्यों के आश्रितों को सहायता प्रदान करता है। समूह की जरूरतों को पूरा करने के लिए वित्तीय सहायता प्रदान की जाती है। यह पॉलिसी आसान ऑन-बोर्डिंग प्रक्रिया के माध्यम से सरलता के माध्यम से सुरक्षा भी प्रदान करती है।

साथ ही इसे लेने पर आयकर कानूनों के तहत छूट भी मिलेगी। अब आइए देखें कि आप इस पॉलिसी को कैसे खरीद सकते हैं। सबसे पहले एसबीआई ग्राहकों को योनो ऐप डाउनलोड (APP Download) करना होगा और लॉगइन करना होगा। अब ‘इंश्योरेंस’ (Insurance) सेक्शन पर जाएं। यहां पॉलिसी को केवल “पॉलिसी (Policy) खरीदें” अनुभाग का चयन करके खरीदा जा सकता है।

Jharkhand News! हाईकोर्ट ने हेमंत सरकार को निर्देश! मृत उमेश सिंह की पत्नी को पांच लाख रुपये मुआवजा…..यहाँ जाने पूरा मामला

Exit mobile version