Home Finance Government Employees Toll Tax : सरकारी कर्मचारियों के लिए खुशखबरी! इन कर्मचारियों-अधिकारियों...

Government Employees Toll Tax : सरकारी कर्मचारियों के लिए खुशखबरी! इन कर्मचारियों-अधिकारियों के लिए फ्री टोल टैक्स…..!

0
Government Employees Toll Tax : सरकारी कर्मचारियों के लिए खुशखबरी! इन कर्मचारियों-अधिकारियों के लिए फ्री टोल टैक्स.....!

सरकारी कर्मचारिओं और अधिकारियों को नेशनल हाईवे पर पड़ने वाले टोल प्लाजा फ्री कर दिए हैं। इसको लेकर सरकार की तरफ से अधिसूचना भी जारी कर दी गई है। इसका लाभ एग्जीक्यूटिव इंजीनियर, एसडीओ, जेई, पटवारी, जिलेदार, जिप्टी कलेक्टर को मिलेगा।

Government Employees Toll Tax : पंजाब के सरकारी कर्मचारियों के लिए खुशखबरी है। राज्य की भगवंत मान सरकार ने एक बार फिर सरकारी कर्मचारियों के हित में बड़ा फैसला किया है। इसके तहत राज्य सरकार ने ड्यूटी के दौरान कुछ विभागों के अधिकारियों और कर्मचारियों को टोल टैक्स से मुक्त कर दिया है, जिसके बाद उन्हें अब नेशनल हाईवे पर पड़ने वाला टोल टैक्स नहीं देना होगा ।इस संबंध में आदेश भी जारी कर दिए गए है।

टोल प्लाजा फ्री-(toll plaza free)

दरअसल, पंजाब की भगवंत मान सरकार ने सरकारी कर्मचारियों और अधिकारियों को लेकर बड़ी घोषणा की है। सीएम ने सरकारी कर्मचारिओं और अधिकारियों को नेशनल हाईवे पर पड़ने वाले टोल प्लाजा फ्री कर दिए हैं। इसको लेकर सरकार की तरफ से अधिसूचना भी जारी कर दी गई है। इसका लाभ एग्जीक्यूटिव इंजीनियर, एसडीओ, जेई, पटवारी, जिलेदार, जिप्टी कलेक्टर को मिलेगा।

इन कर्मचारियों-अधिकारियों को मिलेगा लाभ

राज्य सरकार की तरफ से जारी किए गए आदेश में एग्जीक्यूटिव इंजीनियर, एसडीओ, जेई, पटवारी, जिलेदार, डिप्टी कलेक्टर को अब टोल टैक्स नहीं देना होगा। ड्यूटी के दौरान इन सभी को टोल टैक्स से मुक्त किया गया है। ड्यूटी के दौरान इन सभी को नेशनल हाईवे पर पड़ने वाले सभी प्रकार के टोल टैक्स से मुक्त कर दिया है। प्रिंसिपल सेक्रेटरी वाटर रिसोर्स ने इस बारे में पंचकूला में नेशनल हाईवे अथॉरिटी आफ इंडिया के रिजनल ऑफिस को भी जानकारी है। पत्र के माध्यम से उन सभी अधिकारियों और कर्मचारियों को भी सूचित किया गया है जिनको इसका लाभ मिलने वाला है।

राज्य सरकार का एक और बड़ा तोहफा, इन कर्मचारियों-अधिकारियों को मिलेगा लाभ, आदेश जारी

FD Interest Rate: अच्छी खबर! FD पर मिल रहा है 9% से ज्यादा ब्याज, जानिए पूरी डिटेल्स

Exit mobile version