Home Hazaribagh Hazaribagh Car Accident: बाइक को बचाने के चक्‍कर में कुएं में गिरा...

Hazaribagh Car Accident: बाइक को बचाने के चक्‍कर में कुएं में गिरा सुमो, महिला और बच्ची सहित 6 लोगों की मौत

0
Hazaribagh Car Accident: बाइक को बचाने के चक्‍कर में कुएं में गिरा सुमो, महिला और बच्ची सहित 6 लोगों की मौत

Hazaribagh car Accident: झारखंड के हजारीबाग जिले में एक कार कुएं में जा गिरी। बताया जाता है कि बाइक को बचाने के चक्‍कर में सुमो कार सड़क किनारे कुएं में जा गिरी। इस हादसे में गाड़ी में सवार महिला और बच्ची सहित समेत 6 लोगों की मौत हो गई। जबकि घायलों का इलाज चल रहा है।

झारखंड के हजारीबाग जिले में बड़ा हादसा हुआ है। यहां एक अनियंत्रित सुमो विक्टा गाड़ी सड़क के किनारे कुएं में जा गिरी। इस हादसे में एक महिला और बच्ची सहित छह लोगों की मौत हो गई है। बताया जाता है कि गाड़ी में 7 लोग सवार थे। काफी मशक्कत के बाद गाड़ी को कुएं से बाहर निकाला गया है।

पुलिस ने सभी के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भिजवा दिया है। जबकि घायल लोगों को पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से निकट के अस्पताल भिजवा दिया है। घटना पदमा थाना क्षेत्र के रोमी गांव के पास की है।

बुलेट सवार को बचाने के चक्कर में कुएं में जा गिरी गाड़ी

मिली जानकारी के मुताबिक, घटना मंगलवार को दोपहर करीब 2 बजे की है। एक सूमो विक्टा गाड़ी बरही से हजारीबाग की ओर जा रही थी। गाड़ी पदमा ओपी अंतर्गत रोमी गांव के समीप पहुंची थी, तभी उसके सामने एक बुलेट सवार आ गया। अचानक से सामने आए बुलेट सवार को बचाने के चक्कर में सूमो विक्टा गाड़ी NH-33 के किनारे स्थित कुआं में गिर गई। साथ ही बुलेट सवार भी गिर गया।

क्रेन के जरिए कुएं से बाहर निकाली गई गाड़ी

कुएं में गाड़ी के गिरते ही तेज आवाज हुई। लोगों की चीखें सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। सूचना पर तुरंत भी पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों के सहयोग से तत्काल तीन लोगों को निकालकर अस्पताल भिजवा दिया। घायलों का इलाज हजारीबाग स्थित आरोग्यम अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने मौके पर हाइड्रा क्रेन से सूमो गाड़ी को कुएं से बाहर निकलवा लिया है। साथ ही कुएं से कुल 6 शवों को बाहर निकाला गया है।

Income Tax : खुशखबरी! अब 12 लाख सैलरी वालों को भी नहीं देना होगा इनकम टैक्स, यहां जानें डिटेल

Exit mobile version