Home Finance Go First यात्रियों के लिए जरूरी खबर! सभी फ्लाइट्स को 14 जून...

Go First यात्रियों के लिए जरूरी खबर! सभी फ्लाइट्स को 14 जून तक किया कैंसिल, वापस मिलेगा टिकट का पैसा

0
Go First यात्रियों के लिए जरूरी खबर! सभी फ्लाइट्स को 14 जून तक किया कैंसिल, वापस मिलेगा टिकट का पैसा

GoFirst ने 14 जून तक अपनी सभी उड़ानों को रद कर दिया है। कंपनी वर्तमान में कॉर्पोरेट दिवाला समाधान प्रक्रिया से गुजर रही है। गो फर्स्ट 3 मई से किसी भी तरह के परिचालन में नहीं है

इंडियन एयरलाइन GoFirst के ऊपर से संकट के बादल छटते हुए नहीं नजर आ रहे हैं। कंपनी ने 14 जून तक सभी ट्रेवेल प्रोग्राम को कैंसिल करते हुए शुक्रवार को फ्लाइट्स का एक नया सेट रद्द कर दिया है। कंपनी वर्तमान में कॉर्पोरेट दिवाला समाधान प्रक्रिया से गुजर रही है।

रिफंड होगा टिकट का पैसा-(Ticket money will be refunded)

कंपनी ने अपने ग्राहकों से आग्रह करते हुए कहा है कि परिचालन कारणों से, 14 जून 2023 तक गो फर्स्ट की उड़ानें रद्द कर दी गई हैं। हुई असुविधा के लिए हम क्षमा चाहते हैं और ग्राहकों से अधिक जानकारी के लिए वेबसाइट पर जाने का अनुरोध करते हैं। कंपनी ने यह भी आश्वासन दिया कि प्रभावित यात्रियों को भुगतान के मूल तरीके में पूरा रिफंड दिया जाएगा।

शुरू हो सकती हैं कुछ फ्लाइट्स-(Some flights may start)

आपको बता देंगे कि गो फर्स्ट हाल के दिनों में उड़ान संचालन फिर से शुरू करने पर विचार कर रहा है और साथ ही यात्रियों को आश्वासन दिया गया है कि वे जल्द ही बुकिंग कर पाएंगे। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, वाहक ने 22 विमानों और 152 दैनिक उड़ानों के साथ परिचालन फिर से शुरू करने के लिए DGCA की अनुमति मांगी है। गो फर्स्ट द्वारा एक बार प्रस्तुत की गई पुनरुद्धार योजना की नियामक द्वारा इस मामले में आगे की उचित कार्रवाई के लिए समीक्षा की जाएगी।

Go First 3 मई से है बंद-(Go First is closed since May 3)

गो फर्स्ट 3 मई से किसी भी तरह के परिचालन में नहीं है। एनसीएलटी ने 10 मई को स्वैच्छिक दिवाला समाधान कार्यवाही शुरू करने के लिए गो फर्स्ट की याचिका को स्वीकार किया और एयरलाइन के आईआरपी के रूप में अल्वारेज और मार्सल के अभिलाष लाल को नियुक्त किया है।

दिवाला न्यायाधिकरण एनसीएलटी द्वारा सप्लाई चैन कंपनी डेल्हीवरी द्वारा दायर याचिका पर संकटग्रस्त एयरलाइन के अंतरिम समाधान पेशेवर को नोटिस जारी किए जाने के एक दिन से भी कम समय में यह घटनाक्रम सामने आया है। आरोप लगाया गया है कि दिवाला प्रक्रिया केवल एक दिखावा है।

Dearness Allowance Hike : केंद्र सरकार कर्मचारियों को बड़ा तोहफा,सैलरी में एक साथ 9 हजार की होगी बढ़ोतरी….

Exit mobile version