Sunday, July 7, 2024
HomeUncategorizediPhone 13 Big offer : खुश हुए iPhone 13 खरीदने वाले, इतना...

iPhone 13 Big offer : खुश हुए iPhone 13 खरीदने वाले, इतना सस्ता मिल रहा है, देखिए नई कीमत

iPhone 13 पर एक अभूतपूर्व ऑफर की घोषणा की गई है। दिलचस्प बात यह है कि यह ऑफर लोकप्रिय ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon और Flipkart दोनों पर उपलब्ध है।

Apple का थोड़ा पुराना मॉडल iPhone 13 फिलहाल बेहद कम कीमत में खरीदने के लिए उपलब्ध है। Amazon और Flipkart दोनों ने iPhone 13 पर फ्लैट ऑफर, बैंक ऑफर और एक्सचेंज ऑफर की घोषणा की है।

Flat Offer: iPhone 13 को Flipkart और Amazon दोनों पर 61,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर लिस्ट किया गया है। लेकिन यही मॉडल ऐपल ऑनलाइन स्टोर पर 69,900 रुपये में बिक रहा है। तो, रुपये का एक फ्लैट ऑफर। ई-कॉमर्स साइट्स पर iPhone 13 7,901 रुपये में उपलब्ध है।

Bank Offer: अगर आप आईफोन 13 खरीदने के लिए एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 2,000 रुपये की अतिरिक्त छूट मिलेगी। 59,999। यह बैंकिंग ऑफर Amazon और Flipkart दोनों पर उपलब्ध है।

Exchange offer: यदि आप अपने पुराने स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट और अमेज़न पर एक्सचेंज करते हैं तो Apple iPhone 13 की अंतिम कीमत को “रॉक-बॉटम लेवल” तक कम कर सकता है। फ्लिपकार्ट पर 33,000 रुपये तक और ऐमजॉन पर 22,950 रुपये तक का ऑफ मिल रहा है।

कृपया अन्य साइटों पर न जाएं। क्योंकि दूसरी साइट्स आईफोन 13 को ऊंचे दामों पर बेच रही हैं। इसे चोरमा और विजय सेल में क्रमशः 62,990 रुपये और 62,900 रुपये और रिलायंस डिजिटल पर 64,900 रुपये में बेचा जा रहा है।

क्या आप अब थोड़े पुराने iPhone 13 पर भरोसा कर सकते हैं? आप 2 कारणों से विश्वास के साथ iPhone 13 खरीद सकते हैं। पहला कारण – यह नवीनतम iPhone 14 के समान है। प्रदर्शन में कोई बदलाव नहीं है, विशेष रूप से दोनों मॉडल समान A15 बायोनिक चिप पैक करते हैं।

इसके अलावा दोनों में डुअल रियर कैमरा सेटअप, एक जैसा डिजाइन और बैटरी है। सॉफ़्टवेयर अपडेट हमेशा एक समस्या नहीं होती है क्योंकि Apple 6 साल पुराने iPhone मॉडल के लिए भी अपडेट जारी करता है।

The second reason – people who are a good all-राउंडर आईफोन की तलाश में हैं, जो प्रो मॉडल्स पर ज्यादा खर्च नहीं करना चाहते हैं, उनके लिए आईफोन 13 अभी भी एक अच्छा विकल्प है। केवल नकारात्मक पक्ष यह है कि iPhone 13 अपने रिटेल बॉक्स में चार्जर के साथ नहीं आता है। ऐसे में आपको चार्जर पर ज्यादा खर्च करना पड़ सकता है।

Cheque Bounce Rules : चेक से भुगतान करने वाले हो जाएं सावधान!अब आपका चेक बाउंस हुआ तो होगी 2 साल की सजा और जुर्माना…

Bhupendra Pratap
Bhupendra Pratap
Bhupendra Pratap, has 2 years of experience in writing Finance Content, Entertainment news, Cricket and more. He has done BA in English. He loves to Play Sports and read books in free time. In case of any complain or feedback, please contact me @jharkhandbreakingnews@gmail.com
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments