Home Dhanbad Jharkhand बड़ी खबर! धनबाद में हाथियों के झुंड ने एक गांव में...

Jharkhand बड़ी खबर! धनबाद में हाथियों के झुंड ने एक गांव में कोहराम मचा दिया, स्कूल में जमकर की तोड़फोड़

0
Jharkhand बड़ी खबर! धनबाद में हाथियों के झुंड ने एक गांव में कोहराम मचा दिया, स्कूल में जमकर की तोड़फोड़

Jharkhand News: धनबाद में हाथियों के झुंड ने एक गांव में कोहराम मचा दिया. इस घटना के बाद ग्रामीणों में डर का माहौल बना हुआ है. स्कूल की शिक्षिका सपना कुमारी ने बताया कि करीब 15  हाथियों ने तोड़फोड़ की. विद्यालय में रखे दो क्विंटल से अधिक, राशन चट कर गए, दस कुर्सी, टेबल, खेल सामग्री, बर्तन आदि सामान को क्षतिग्रस्त कर दिया.

झारखंड के धनबाद में हाथियों के झुंड ने एक गांव में कोहराम मचा दिया.हाथी जंगल से भटकते हुए बिहेचिया गांव में पहुंचे और स्कूल को पूरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया. स्कूल में बच्चों के लिए रख सारा अनाज खा गए और कुर्सी टेबल तक तोड़ डाली. इस घटना के बाद ग्रामीणों में डर का माहौल बना हुआ है.

स्कूल की शिक्षिका सपना कुमारी ने बताया कि करीब 15  हाथियों ने तोड़फोड की. विद्यालय में रखा दो क्विंटल से अधिक राशन चट कर गए. दस कुर्सी, टेबल, खेल सामग्री, बर्तन आदि सामान को भी क्षतिग्रस्त कर दिया.

स्कूल के भवन में हाथियों ने की तोड़फोड़ 

स्थानीय लोगों का कहना है कि गनीमत यह रही कि स्कूल में बच्चों को किसी तरह का कोई नुकसान नहीं पहुंचा. वहीं, घटना की सूचना मिलते ही वन विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच की. अधिकारियों का कहना है कि नियमानुसार क्षतिपूर्ति की जाएगी.

बताया जा रहा है कि बीते 3 वर्षों से इस क्षेत्र में सैकड़ों घटनाएं हाथियों के द्वारा हो चुकी हैं. लेकिन वन विभाग की तरफ से कोई एक्शन नहीं लिया गया है. वन विभाग के अधिकारी परमान्द रजक का कहना है कि इस तरह की घटनाएं न हों, इसके लिए प्रयास किए जा रहे हैं.

डांस सीखने वालों के लिए अच्छी खबर! जमशेदपुर में यहाँ लग रहा है डांस वर्कशॉप…जाने रजिस्ट्रेशन लेकर पूरी डिटेल्स

Exit mobile version