Sunday, July 7, 2024
HomeJharkhand NewsJharkhand Breaking News! झारखंड में दो अलग-अलग सड़क हादसों में 8 लोगों...

Jharkhand Breaking News! झारखंड में दो अलग-अलग सड़क हादसों में 8 लोगों की दर्दनाक मौत, 30 अन्य घायल

Jharkhand: जामताड़ा और गुमला जिलों में दो अलग-अलग सड़क हादसों में आठ लोगों की मौत हो गई और 30 अन्य घायल हो गए. इस घटना के बाद सीएम हेमंत सोरेन ने ट्वीट कर लोगों की मौत पर दुख जताया है.

Jharkhand News: झारखंड के जामताड़ा (Jamtara) और गुमला (Gumla) जिलों में दो अलग-अलग सड़क हादसों में कम से कम आठ लोगों की मौत हो गई और 30 अन्य घायल हो गए हैं. जामताड़ा के अनुमंडल पुलिस अधिकारी (SDPO) ने बताया कि जामताड़ा जिले में बुधवार दोपहर एक तेज रफ्तार ट्रक ने दो पहिया वाहन को टक्कर मार दी.

जिसके कारण तीन बच्चों समेत एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई. बता दें कि, ये लोग शादी समारोह में भाग लेने के बाद दोपहिया वाहन से लौट रहे थे. उन्होंने बताया कि तीनों बच्चों की उम्र 10 साल से कम थी.

इससे पहले गुमला जिले की पुलिस ने बताया था कि एक विवाह समारोह में जा रहे एक गाड़ी के पलट जाने से चार लोगों की मौत हो गयी और 30 अन्य घायल हो गये. गुमला के पुलिस अधीक्षक (SP) एहतेशाम वकारिब ने बताया कि डुमरी इलाके में मंगलवार देर रात चालक ने वाहन पर से अपना नियंत्रण खो दिया जिस कारण पिकअप वैन पलट गई.

SP ने बताया कि, डुमरी में एक विवाह समारोह में जा रही पिकअप वैन के पलट जाने से चार लोगों की मौत हो गई. साथ ही 30 अन्य घायल हो गए. उन्होंने कहा कि चारों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

सीएम सोरेन ने जताया दु:ख

वहीं झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने लोगों की मौत पर दुख जताया है. मुख्यमंत्री ने एक ट्वीट में लिखा कि, ‘गुमला के डुमरी में सड़क दुर्घटना में चार लोगों की मौत की खबर से मन आहत है. ईश्वर दिवंगत आत्माओं को शांति प्रदान कर शोकाकुल परिवारजनों को दुःख की यह विकट घड़ी सहन करने की शक्ति दे. दुर्घटना में घायल हुए लोगों को जिला प्रशासन द्वारा चिकित्सा सुविधा उपलब्ध करवाई जा रही है.’

इसे भी पढे : NEET UG Admit Card 2023: बड़ी खबर! 7 मई को है एग्जाम, जानें कब जारी होगा Admit Card…..?

Bhupendra Pratap
Bhupendra Pratap
Bhupendra Pratap, has 2 years of experience in writing Finance Content, Entertainment news, Cricket and more. He has done BA in English. He loves to Play Sports and read books in free time. In case of any complain or feedback, please contact me @jharkhandbreakingnews@gmail.com
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments