Home Dhanbad Jharkhand Breaking News! झारखंड के धनबाद में कोयले को लेकर खूनी झड़प...

Jharkhand Breaking News! झारखंड के धनबाद में कोयले को लेकर खूनी झड़प सामने आई, चलीं ताबड़तोड़ गोलियां, कई घायल

0
Jharkhand Breaking News! झारखंड के धनबाद में कोयले को लेकर खूनी झड़प सामने आई, चलीं ताबड़तोड़ गोलियां, कई घायल

झारखंड के धनबाद में कोयले को लेकर खूनी झड़प सामने आई है. यहां कोयला उठाने (लोडिंग) को लेकर दो गुट आपस में भिड़ गए, जिसके बाद यहां ताबड़तोड़ गोलियां चलीं. इस बीच वहां भगदड़ जैसा माहौल था.

झारखंड के धनबाद में कोयले को लेकर खूनी झड़प सामने आई है. यहां कोयला उठाने (लोडिंग) को लेकर दो गुट आपस में भिड़ गए, जिसके बाद यहां ताबड़तोड़ गोलियां चलीं और पथराव भी हुआ. इस बीच वहां भगदड़ जैसा माहौल था. बताया जा रहा है कि मामला कोयला खदान में वर्चस्व से जुड़ा था, जिसमें दो गुट आपस में भिड़ गए थे.

धनबाद में हुई इस गोलीबारी में कई लोग घायल बताए जा रहे हैं. घटना की सूचना मिलने पर CISF सहित पांच अलग-अलग थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई थी. यह घटना धनसार थाना क्षेत्र के बस्ताकोला कोलियरी स्थिति चांदमारी कोल डंप की है.

क्यों हुई गोलीबारी?

चांदमारी कोल डंप पर बुधवार को से ट्रकों में कोयला लोडिंग का काम होना था. इसी कोल उठाव को लेकर दो गुट आमने-सामने आ गए. देखते ही देखते दोनों गुट एक दूसरे पर हमलावर हो गए. इसी दौरान एक गुट के द्वारा वहां गोलियां चलाई जाने लगीं, जिसके बाद वहां भगदड़ मच गई. इसके बाद दोनों गुट एक दूसरे पर पत्थरबाजी करने लगे, जिसमे कई लोगों के घायल होने की भी बात कही जा रही है.

घटना की जानकारी मिलते ही धनसार, झरिया, बैंक मोड़, बोर्रागढ़ थाना की पुलिस मौके पर पहुंची. इसी दौरान CISF के जवानों ने भी मौके पर मोर्चा संभाला. इसके बाद पूरा इलाका पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया. मौके से पुलिस ने सात खोखे बरामद किए हैं. अभी जानकारी साफ नहीं है कि वहां क्या इससे भी ज्यादा गोलियां चली थीं. फिलहाल हालात काबू में बताए जा रहे हैं.

धनबाद के डिप्टी एसपी अरविंद बिन्हा ने बताया है कि कोयला उठाने का काम चल रहा था. उसी को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए. वहीं स्थानीय लोगों ने बताया कि वहां पिछले 15 दिनों से कोयला उठाने का काम चल रहा है, लेकिन कमीशन को लेकर कुछ झगड़ा चल रहा था.

RBI ने 2 बैंकों का लाइसेंस रद्द किया, आज से लेनदेन पर रोक….कहीं आपका अकाउंट तो नहीं

Exit mobile version