Home Crime Jharkhand Breaking News! DSP की बेटी दो दिनों से थी लापता,आज मिला...

Jharkhand Breaking News! DSP की बेटी दो दिनों से थी लापता,आज मिला शव तालाब से बरामद..मचा हड़ंकप, जांच में जूटी पुलिस

0
Jharkhand Breaking News! DSP की बेटी दो दिनों से थी लापता,आज मिला शव तालाब से बरामद..मचा हड़ंकप, जांच में जूटी पुलिस

मेदिनीनगर शहर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर अभय कुमार सिन्हा ने बताया कि संभावना जताई जा रही है कि रात के अंधेरे में घर से निकलने के बाद वह तालाब में गिर गई होगी, जिसमें डूबने से उसकी मौत हुई. हालांकी पुलिस विभिन्न पहलुओं पर जांच कर रही है.

जिले में दो दिनों से लापता पूर्व डीएसपी की बेटी(35 वर्ष) का शव तालाब से बरामद हुआ है. इसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए एनआरएमसीएच भेजा है. इधर पुलिस छानबीन कर रही है. लोग हत्या, आत्महत्या व हादसे के बीच कई तरह की अटकलें लगा रहे हैं.

दरअसल, पूरा मामला मेदिनीनगर शहर थाना क्षेत्र के बारहलोटा मोहल्ले का है. जहां किराये के मकान में रह रही पूर्व डीएसपी स्व. भिखारी राम(बक्सर निवासी) की बेटी कंचन कुमारी दो दिनों से घर से घायब थी. वह अपने भाई के साथ यहां रह रही थी. वह मानसिक रूप से अस्वस्थ थी. उसके भाई गुड्डू ने शहर थाना इस संबंध में सन्हा दर्ज कराया था.कंचन कुमारी दो दिनों से घर से घायब थी

बारहलोटा मोहल्ला से 500 मीटर की दूरी पर स्थित सिंचाई विभाग कॉलोनी में तालाब के पास काफी दुर्गंध आ रहा था. लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. जिसके बाद पुलिस ने तालाब में खोजबीन की तो एक युवती का शव बरामद हुआ. शव की पहचान दो दिनों से गायब कंचन के रूप में हुई है.

इधर, मेदिनीनगर शहर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर अभय कुमार सिन्हा ने बताया कि शुक्रवार की रात परिजनों को बिना जानकारी दिए कंचन घर से निकल गई थी. इसके बाद से उसका कुछ अता पता नहीं चल रहा था. मानसिक रूप से कमजोर भी थी.

ऐसे में संभावना जताई जा रही है कि रात के अंधेरे में घर से निकलने के बाद वह तालाब में गिर गई होगी, जिसमें डूबने से उसकी मौत हुई. हालाकी मौत का कारण स्पष्ट रूप से पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही सामने आएगा. पुलिस विभिन्न पहलुओं पर जांच कर रही है.

PM Awas Yojana : बड़ी खबर! PM आवास योजना पंजीकरण 2023 के लिए ये दस्तावेज आवश्यक हैं।

Exit mobile version