Home Jharkhand News Jharkhand Breaking News! किस काम की सरकारी सुविधा, मजबूर पति ठेले पर...

Jharkhand Breaking News! किस काम की सरकारी सुविधा, मजबूर पति ठेले पर ले गया पत्नी का शव….नहीं मिली एंबुलेंस

0
Jharkhand Breaking News! किस काम की सरकारी सुविधा, मजबूर पति ठेले पर ले गया पत्नी का शव....नहीं मिली एंबुलेंस

Jharkhand News: इस वायरल तस्वीर में पति अपनी पत्नी के शव को ठेले पर लादकर सरकारी अस्पताल से घर ले जाते हुए नजर आ रहा है. तस्वीर पलामू जिले के पाकी प्रखंड की है जहां एक बेबस पति एंबुलेंस नहीं मिलने पर अपनी पत्नी के शव को ठेले के सहारे ले जाने को मजबूर हो गया.

झारखंड के पलामू में एक बार फिर बदहाल स्वास्थ्य व्यवस्था की पोल खोलती हुई एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. दरअसल इस वायरल तस्वीर में पति अपनी पत्नी के शव को ठेले पर लादकर सरकारी अस्पताल से घर ले जाते हुए नजर आ रहा है.

तस्वीर पलामू जिले के पांकी प्रखंड की है जहां एक बेबस पति एंबुलेंस नहीं मिलने पर अपनी पत्नी के शव को ठेले के सहारे ले जाने को मजबूर हो गया.

मिली जानकरी के अनुसार पांकी प्रखंड के पांडेपूरा टोला गांव निवासी रामवृक्ष भुइयां अपनी बीमार पत्नी किरण देवी को 26 जून 2023 को इलाज के लिए पांकी सीएससी में भर्ती कराया था, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. रामबृक्ष भुइयां की मौत के बाद परिजनों और रामवृक्ष ने सीएचसी प्रभारी से एंबुलेंस की मांग की ताकि शव को अपने घर ले जा सके.

लेकिन, पांकी सीएससी द्वारा एंबुलेंस मुहैया नहीं कराई गई. अंततः रामवृक्ष अपनी पत्नी के शव को एक ठेले पर लादकर घर ले जाने लगा. इस दौरान कई लोग अपने नम आंखों से यह तस्वीर देखते रहे और स्वास्थ सिस्टम को कोसते रहे.

रास्ते में कई लोगों ने एंबुलेंस के बारे में पूछा कि क्यों नहीं मिला. जवाब देते हुए रामवृक्ष भुइयां ने कहा कि शायद मेरी किस्मत ही खराब है कि मरने के बाद मेरी पत्नी को एंबुलेंस तक नसीब नहीं हुआ, एंबुलेंस मिलता तो शायद ठेले पर लेकर नहीं जाते.

Vande Bharat Express Train : रांची वासियों को दो और नए वंदे भारत की सौगात मिलने वाली है….6 घंटे में लोग पहुंच रहे रांची से पटना

Exit mobile version