Home Bokaro Jharkhand Breaking News! झारखंड के बोकारो में एक साइको किलर पुलिस के...

Jharkhand Breaking News! झारखंड के बोकारो में एक साइको किलर पुलिस के लिए सिरदर्द…..!पहले पत्नी की हत्या फिर दो महिलाओं पर जानलेवा हमला

0
Jharkhand Breaking News! झारखंड के बोकारो में एक साइको किलर पुलिस के लिए सिरदर्द.....!पहले पत्नी की हत्या फिर दो महिलाओं पर जानलेवा हमला

झारखंड के बोकारो में एक साइको किलर पुलिस के लिए सिरदर्द बन चुका है. आरोपी अपनी पत्नी की हत्या कर चुका है. उसके हमले के बाद दो अन्य महिलाएं अस्पताल में है जिसमें एक की हालत गंभीर है. इस साइको किलर ने अपनी चाची को भी नहीं छोड़ा. अब पुलिस ने इसे पकड़ने में मदद करने वालों को इनाम देने का ऐलान किया है.

झारखंड के औद्योगिक शहर बोकारो में एक साइको किलर पुलिस के लिए सिर दर्द बना हुआ है. उस किलर का नाम अजय रविदास है जिसका खासतौर पर महिलाओं में आतंक नजर आ रहा है. वो लगातार महिलाओं को अपना शिकार बना रहा है. अब उसे पकड़ने में मदद करने वाले लोगों के लिए पुलिस ने दस हजार रुपये इनाम का भी ऐलान किया है.

चंद्रपुरा थाने की पुलिस इस साइको किलर का पता बताने वाले शख्स को दस हजार रुपये का इनाम देगी. वहीं दूसरी तरफ इस किलर के नहीं पकड़े जाने पर लोग पुलिस की कार्यशैली पर आक्रोशित नजर आ रहे हैं.

पत्नी की कर चुका है हत्या, दो महिलाएं लड़ रही जिंदगी की जंग

महिलाओं को शिकार बनाने वाला ये साइको किलर अजय रविदास ने सबसे पहले अपनी पत्नी की हत्या की थी. पत्नी को मौत के घाट उतारने के बाद अजय रविदास ने शव को कमरे में छोड़ दिया और बाहर से ताला मारकर चला गया.

इसके बाद उसने दूसरा शिकार अपनी चाची को बनाया. गोमिया में घर में घुसकर अजय रविदास ने चाची को चाकू मारकर घायल कर दिया. तभी से पुलिस उसकी तलाश में है. हालांकि वो इस दौरान पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा लेकिन तीसरे कांड को अंजाम दे दिया.

शुक्रवार की सुबह चंद्रपुरा में घर के बाहर झाड़ू लगा रही शोभा पांडे नाम की महिला पर उसने फरसा से हमला कर दिया. बुरी तरह घायल महिला को बोकारो अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है.

शोभा पांडे पर हमला करने के बाद साइको किलर के भागने की तस्वीर भी घर के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है. पुलिस इस सरफिरे अजय रविदास को पकड़ने में अभी तक कामयाब नहीं हो पाई है. घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है.

जब अजय रविदास ने घर में घुसकर अपनी चाची को चाकू मारकर घायल कर दिया था तो उस वक्त पुलिस ने इसे पारिवारिक विवाद बताया था. बाद में पता चला कि अजय रविदास ने 3 जुलाई को सब्जी काटने वाले धारदार चाकू से अपनी पत्नी बरखा देवी की हत्या कर दी थी.

वहीं इस मामले में बेरमो एसडीपीओ सतीश चंद्र झा ने कहा कि आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस टीम लगी हुई है. कई थानों की पुलिस को गिरफ्तारी करने के लिए लगाया गया है. आरोपी जल्द ही हमारी गिरफ्त में होगा.

बैंक लॉकर को लेकर बड़ी खबर! आपके पास भी है बैंक लॉकर? तो जान लीजिए RBI के नए नियम……!

Exit mobile version