Home Ranchi Jharkhand Breaking News! झारखंड की राजधानी रांची में ईडी आरोपी विशाल...

Jharkhand Breaking News! झारखंड की राजधानी रांची में ईडी आरोपी विशाल चौधरी के स्टाफ पर धुआंधार हुई फायरिंग…जाने क्या था मामला

0
Jharkhand Breaking News! झारखंड की राजधानी रांची में ईडी आरोपी विशाल चौधरी के स्टाफ पर धुआंधार हुई फायरिंग...जाने क्या था मामला

Ranchi Firing: झारखंड की राजधानी रांची में ऑफिस जा रहे युवक को अपराधियों ने गोली मारी है। यह वारदात अरगोड़ा इलाके की है। गनीमत है कि शख्स गोली लगने के बाद खतरे से बाहर है। वह कोयला का कारोबार करता है। अपराधियों ने कमर के नीचे दो गोलियां मारी है।

झारखंड में अपराधियों का दुस्साहस हर रोज बढ़ता ही चला जा रहा है। एक बार फिर से दिनदहाड़े अपराधियों ने पुलिस के इकबाल को चुनौती दी है। इस बार अपराधियों ने रांची के पुराना अरगोड़ा चौक के पास रंजीत नाम के एक युवक को गोली मार दी।

अपराधियों के हमले में घायल रंजीत को आनन-फानन में निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है। हालांकि डॉक्टरों के अनुसार राहत की बात यह है कि वह खतरे से बाहर है। पुलिस को यह भी जानकारी मिली है कि घायल रंजीत कोयले का भी कारोबार किया करता था।

क्या है पूरा मामला

रांची पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रंजीत ईडी के रडार पर आए विशाल चौधरी के दफ्तर में काम करता है। पुराने अरगोड़ा चौक के पास स्थित दफ्तर में रंजीत काम किया करता था। हर दिन की तरह शुक्रवार को भी ऑफिस जा रहा था, इसी दौरान घात लगाए बाइक सवार अपराधियों ने उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। इस हमले में रंजीत को कमर से नीचे दो गोलियां लगी हैं। आसपास के लोगों की ओर से शोर मचाने पर अपराधी मौके से फरार हो गए। वहीं स्थानीय लोगों की मदद से घायल रंजीत को तुरंत इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया।

पुलिस मामले की जांच में जुटी

मामले की जानकारी मिलते ही हटिया डीएसपी राजा मित्रा, अरगोड़ा थाना प्रभारी ब्रज कुमार, पुनदाग ओपी प्रभारी विवेक मौके पर पहुंच मामले की तफ्तीश कर रहे हैं। रंजीत के होश में आने के बाद उसका भी बयान भी लिया जाएगा ताकि यह जानकारी मिल सके कि आखिरकार इस घटना को अंजाम दिया गया।

पुराने अरगोड़ा चौक के पास कई सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं। प्रारंभिक जांच में यह सूचना मिली है कि अपराधी नयासराय की तरफ से अरगोड़ा चौक की तरफ आ रहे थे। उसी दौरान उन्होंने फायरिंग की। पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि कहीं कोई लेकर कारोबार की वजह से रंजीत पर तो हमला नहीं हुआ है।

तीन दिन में दूसरी घटना

राजधानी रांची में 3 दिनों के भीतर गोलीबारी की यह दूसरी घटना है। 2 दिन पहले ही रांची के जानेमाने बिल्डर रहे स्वर्गीय कमल भूषण के अकाउंटेंट संजय सिंह की सरेआम गोली मार कर हत्या कर दी गई थी। इस घटना में शामिल कोई भी अपराधी अभी तक गिरफ्तार नहीं किया जा सका है, वहीं तब तक अपराधियों ने एक और घटना को अंजाम दे दिया।

Jharkhand Jyoti Maurya Case: लो……यूपी की ज्योति मौर्या का मामला शांत नहीं हुआ कि एक और झारखंड की ज्योति मौर्या का बिलकुल वैसा ही मामला….!

Exit mobile version