Home Crime Jharkhand Crime News! रांची एयरपोर्ट पर कारतूस के साथ पकड़ी गई NRI...

Jharkhand Crime News! रांची एयरपोर्ट पर कारतूस के साथ पकड़ी गई NRI महिला,बैग में मिली 09 MM पिस्टल की गोली….हंगामा मच गया

0
Jharkhand Crime News! रांची एयरपोर्ट पर कारतूस के साथ पकड़ी गई NRI महिला,बैग में मिली 09 MM पिस्टल की गोली....हंगामा मच गया

Jharkhand Crime News: झारखंड के रांची एयरपोर्ट से पकड़ी गई महिला जमशेदपुर की रहने वाली है और उसे अमेरिका की नागरिकता प्राप्त है. महिला का नाम महिला एलिजाबेथ पीटर है जिसके पासपोर्ट को जब्त कर लिया गया है.

रांची. झारखंड के रांची एयरपोर्ट मे उस वक़्त गहमागहमी बढ़ गई जब एक महिला के बैग से पिस्टल का बुलेट बरामद हुआ जिसके बाद महिला को एयरपोर्ट पर तैनात सीआईएसएफ (CISF) ने डिटेन किया और फिर एयरपोर्ट थाने के सुपुर्द कर दिया, जिसके बाद पुलिस ने पूछताछ की तो राज खुला. बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ के जवानों ने सुरक्षा चेकिंग के दौरान अमेरिकी नागरिकता प्राप्त एनआरआई (NRI) महिला एलिजाबेथ को एक जिंदा कारतूस के साथ डिटेन कर रांची एयरपोर्ट पुलिस को सौंप दिया है.

महिला जमशेदपुर की रहने वाली है और उसे अमेरिका की नागरिकता प्राप्त है. वह जमशेदपुर से रांची आई थी जिसके बाद उसे हवाई जहाज के माध्यम से दिल्ली जाना था लेकिन एयरपोर्ट में प्रवेश करने के दौरान सीआईएसएफ (CISF) जवानों के द्वारा महिला को सुरक्षा जांच के लिए रोका गया. जांच के दौरान सीआईएसएफ (CISF) के जवान उस समय चौंक गए जब महिला का बैग मेटल डिटेक्टर के सामने ब्लिंक करने लगा. सीआईएसफ (CISF) की महिला कांस्टेबल ने जब एनआरआई महिला के पर्स को चेक किया तो उसमें से नाइन एमएम पिस्टल की एक गोली निकली.

इसके बाद महिला को डिटेन कर रांची पुलिस के हवाले कर दिया गया. एयरपोर्ट थाने में जब महिला से पुलिस ने पूछताछ की गई तो महिला एलिजाबेथ पीटर ने बताया कि वो जमशेदपुर बिरसा नगर इलाके की रहने वाली है. पुलिस की पूछताछ में एलिजाबेथ ने बताया है कि जमशेदपुर में ही पार्क में टहलने के दौरान उसे यह कारतूस मिला था.

उसे लगा किया लॉकेट में लगाने के काम आएगा इसलिए उसने उठाकर अपने बैग में रख लिया था. महिला के बयान के आधार पर जांच के बाद महिला पर आर्म्स एक्ट के तहत थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है और उसके पासपोर्ट को जब्त कर लिया गया है. फिलहाल पीआर बाउंड पर उसे रांची एयरपोर्ट थाने से छोड़ दिया गया है, उसे वापस जमशेदपुर भेज दिया गया. महिला को इस मामले में अब कोर्ट का ट्रायल फेस करना होगा.

Indian Railways Rule Changed: बड़ी खबर! रात में बदला AC और स्लीपर कोच में सोने का नियम, तुरंत चेक करें नई गाइडलाइंस वरना…

Exit mobile version