Home Ramgarh Jharkhand Latest News! स्कूल में टीचर द्वारा बच्चों के माथे से तिलक...

Jharkhand Latest News! स्कूल में टीचर द्वारा बच्चों के माथे से तिलक मिटाए जाने से मचा बवाल..हिंदू संगठनों ने जम कर किया विरोध

0
Jharkhand Latest News! स्कूल में टीचर द्वारा बच्चों के माथे से तिलक मिटाए जाने से मचा बवाल..हिंदू संगठनों ने जम कर किया विरोध

Jharkhand news: झारखंड के रामगढ़ जिला स्थित एक स्कूल में टीचर द्वारा बच्चों के माथे से तिलक मिटाए जाने से बवाल मच गया। हिंदू संगठनों ने घटना पर कड़ी आपत्ति जताते हुए शिक्षिका से माफी मांगने को कहा।

झारखंड के रामगढ़ जिला स्थित एक स्कूल में टीचर द्वारा बच्चों के माथे से तिलक मिटाए जाने से बवाल मच गया। हिंदू संगठनों ने घटना पर कड़ी आपत्ति जताते हुए शिक्षिका से माफी मांगने को कहा। मामला रामगढ़ जिला स्थित गांधी मेमोरियल प्लस-2 हाईस्कूल का है। यहां स्कूल की पीटी टीचर दीपाली ने अपने पीरियड में 12वीं कॉमर्स के 14 बच्चे जिन्होंने अपने माथे में तिलक लगाकर पहुंचे थे उनके माथे से जबरन उनका तिलक को मिटवा दिया गया।

हिंदू संगठनों ने स्कूल जाकर जताया विरोध

जब मामला हिन्दू संगठन तक गया तो इसका विरोध किया। इस दौरान बजरंग दल सुरक्षा प्रमुख दीपक मिश्रा के अगुआई में करीब दर्जन भर लोग स्कूल के प्रधानाध्यापक संतोष कुमार से उनके कार्यालय में मिले। इस दौरान उन्होंने प्रधानाध्यापक से मिलकर इस मामले का विरोध किया।

प्रधानाध्यापक ने इस घटना को लेकर दोषी खेल शिक्षिका दीपाली से इसके बारे में जानकारी ली। जिसके बाद कहा कि गलती हुई है। आगे ऐसी गलती की पुनरावृत्ति नहीं होगी। इस मामले को लेकर जब स्कूल के प्रधानाध्यापक संतोष कुमार से इस घटना की जानकारी लेने के लिए उनसे कई बार संपर्क करना चाहा तो उन्होंने अपना फोन नहीं उठाया।

किसके निर्देश पर छात्रों के तिलक मिटाए गए

इस घटना को लेकर बजरंग दल के सुरक्षा प्रमुख दीपक मिश्रा ने बयान देते हुए बताया कि किसके निर्देश पर छात्रों के माथे का तिलक मिटाया गया है। अगर कोई सरकारी आदेश व निर्देश है तो उसकी जानकारी सभी को होनी चाहिए।

प्रधानाध्यापक को भेजा जाएगा स्पस्टीकरण मामले को लेकर जिला शिक्षा पादधिकारी कुमारी नीलम काफी गंभीर हैं। उन्होंने इस मामले को संज्ञान में लेते हुए स्कूल के प्रधानाध्यापक को स्पस्टीकरण भेजने की बात कही है। उन्होंने बताया कि अगर ऐसा हुआ है तो गलत है।

Income Tax Filing: मोदी सरकार ने सुनाई बड़ी खुशखबरी! इन लोगों की हो गई मौज…नहीं भरना पड़ेगा ITR, होगा मोटा मुनाफा!

Exit mobile version