Tuesday, July 2, 2024
HomeDhanbadJharkhand Latest update :ED की छापेमारी आज आठ बजे से पांच अलग-अलग...

Jharkhand Latest update :ED की छापेमारी आज आठ बजे से पांच अलग-अलग स्थानों पर अलग-अलग टीमें कर रही….

Illegal sand Mining Case: ईडी ने बालू कारोबारी जगनारायान सिंह, अशोक जिंदल, सुरेन्द्र जिंदल, टीपी सिंह और पुंज सिंह के यहां ईडी कि छापेमारी जारी है.

Jharkhand News: बिहार बालू खनन से जुड़े घोटाले को लेकर ईडी कि टीम सोमवार को झारखंड के धनबाद में छापेमारी कर रही है. धनबाद जिले के तीन अलग—अलग थाना क्षेत्र धनबाद, सिंदरी और झरिया में संबंधित बालू कारोबारियों के ठिकानों पर ईडी कि टीम छापेमारी जारी है.

ईडी की छापेमारी सोमवार सुबह आठ बजे से पांच अलग-अलग स्थानों पर अलग-अलग टीमें कर रही हैं. बालू कारोबारी जगनारायान सिंह, अशोक जिंदल, सुरेन्द्र जिंदल, टीपी सिंह और पुंज सिंह के यहां ईडी कि छापेमारी जारी है. सभी जगहों पर सुरक्षा बलों के साथ ईडी ने एंट्री की.

उसके बाद ईडी ने संबंधित आवासीय परिसरों को अंदर से बंद कर दिया है. अंदर जाने या फिर किसी के बाहर निकलने पर पूरी पाबंदी है. जानकारी के मुताबिक रांची ईडी कि टीम छापेमारी कर रही है और ईडी कि टीम इस मामले पर फिलहाल कुछ भी कहने को तैयार नहीं है.

5 बालू माफियाओं के यहां छापेमारी

धनबाद में पांच बालू कारोबारियों के यहां ईडी कि छापेमारी से शहर में हड़कंप की स्थिति है. ईडी की जिन-जिन स्थानों पर छापेमारी जारी है उनमें पॉलीटेक्निक रोड़ स्थित जग नारायण सिंह, चंचनी कॉलोनी स्थित अशोक जिंदल और सिंदरी स्थित सुरेन्द्र जिंदल का आवास शामिल है. सभी स्थानों पर बालू कारोबारियों के दस्तावेजों को खंगाला जा रहा है.

बिहार बालू खनन से जुड़ा है मामला

बताया जाता है कि बिहार बालू खनन और घोटाले से जुड़े मामलों को लेकर ईडी कि टीम यह छापेमारी कर रही है. धनबाद के जिन कारोबारियों के यहां छापेमारी कि जा रही है उन सबों के बिहार बालू खनन से जुड़े होने के सबूत मिलने के बाद यह कार्यवाही कि जा रही है.

Advance Salary for Govt Employees : बड़ी खबर! सैलरी को लेकर पहली बार लागू हुआ नया सिस्टम, आपका जानना बेहद जरूरी है

Bhupendra Pratap
Bhupendra Pratap
Bhupendra Pratap, has 2 years of experience in writing Finance Content, Entertainment news, Cricket and more. He has done BA in English. He loves to Play Sports and read books in free time. In case of any complain or feedback, please contact me @jharkhandbreakingnews@gmail.com
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments