Home Ranchi Jharkhand New Update! झारखंड के 2550 युवाओं को मिला नियुक्ति पत्र, लोगों...

Jharkhand New Update! झारखंड के 2550 युवाओं को मिला नियुक्ति पत्र, लोगों में दिखी खुशी

0
Jharkhand New Update! झारखंड के 2550 युवाओं को मिला नियुक्ति पत्र, लोगों में दिखी खुशी

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन आज रांची के मोरहाबादी मैदान में विभिन्न विभागों में कई पदों पर नियुक्ति के लिए नियुक्ति पत्र वितरण समारोह में शामिल हुए. इस कार्यक्रम के दौरान पंचायत सचिव और LDC के 2550 युवाओं को सीएम हेमंत सोरेन ने नियुक्ति पत्र सौंपा.

CM Hemant Soren In Ranchi: झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन आज रांची के मोरहाबादी मैदान में विभिन्न विभागों में कई पदों पर नियुक्ति के लिए नियुक्ति पत्र वितरण समारोह में शामिल हुए. इस कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्वलन कर किया गया.

इस कार्यक्रम में वित्त मंत्री रामेश्वर उरांव, श्रम मंत्री सत्यानंद भोक्ता, मंत्री आलमगीर आलम, राज्यसभा सांसद महुआ माजी, विनय कुमार चौबे, वंदना दादेल सहित कई लोग मौजूद है. इस कार्यक्रम के दौरान पंचायत सचिव और एलडीसी के 2550 युवाओं को सीएम हेमंत सोरेन ने नियुक्ति पत्र सौंपा.

इन विभागों में होगी नियुक्ति

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के द्वारा राज्य के 2550 युवाओं को नियुक्ति पत्र सौंपा गया. इसमें कुल 1633 युवाओं को पंचायत राज के सचिव पद की नियुक्ति है. वहीं, कुल 166 लोगों को वित्त विभाग की नियुक्ति पत्र सौंपी गयी. राजस्व विभाग में 707 लोगों को क्लर्क पद पर नियुक्ति दी गयी और खाद्य आपूर्ति विभाग में कुल 44 LDC के पदों के लिए युवाओं के बीच नियुक्ति पत्र का वितरण किया गया.

‘हेमंत सोरेन से सपने को साकार करना है’, सत्यानंद भोक्ता ने कहा

इस मौके पर राज्य के श्रम मंत्री सत्यानंद भोक्ता ने कहा कि पंचायत सचिव का काम जन्म-प्रमाण पत्र से लेकर मृत्यु-प्रमाण पत्र तक देना है. राज्य का लेखा-जोखा इन्हीं के जिम्मे है. आप लोगों को सीएम के द्वारा को जिम्मेदारी दी जा रही है उसका अच्छे से निर्वहन करें और उनके लक्ष्य को पाने में मदद करें.

सरकार बेहतर तरीके से विकास के लिए बेरोजगार लोगों के रोजगार सृजन के लिए सरकारी और गैर-सरकारी क्षेत्रों में काम कर रहे है. ऐसे में कभी हिम्मत नहीं हारने की जरूरत है हमारी सरकार हमेशा राज्य के युवाओं के साथ है.

Employees DA Hike : Latest Update! महंगाई भत्ते में 16 फीसदी बढ़ोतरी, इतने महीनों का मिलेगा एरियर, इस दिन खाते में आएंगे 22000 रुपये तक

Exit mobile version