Home Koderma Jharkhand News! एक बुजुर्ग पर समाज के लोगों ने छेड़खानी का आरोप...

Jharkhand News! एक बुजुर्ग पर समाज के लोगों ने छेड़खानी का आरोप लगा के मुंह पर पोती कालिख, फिर जूतों की माला पहनाकर घुमाया, 3 गिरफ्तार

0
Jharkhand News! एक बुजुर्ग पर समाज के लोगों ने छेड़खानी का आरोप लगा के मुंह पर पोती कालिख, फिर जूतों की माला पहनाकर घुमाया, 3 गिरफ्तार

झारखंड के कोडरमा से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. 62 साल के बुजुर्ग के चेहरे पर कुृछ लोगों ने कालिख पोत दी. इतने से भी जब मन नहीं भरा तो लोगों ने बुजुर्ग का सिर मुंडवाया फिर जूते-चप्पल की माला पहनाकर मोहल्ले में घुमाया. बता दें कि बुजुर्ग पर छेड़खानी का आरोप है. पुलिस ने बुजुर्ग की बेटी की शिकायत पर तीन लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

झारखंड के कोडरमा में एक बुजुर्ग के साथ अमानवीय घटना सामने आई हैं. अल्पसंख्यक समुदाय के एक बुजुर्ग पर समाज के लोगों ने छेड़खानी का आरोप लगाते हुए उन्हें बुरी तरह पीट दिया. इसके बाद बुजुर्ग के मुंह पर कालिख पोतकर जूतों की माला पहना कर उन्हें पूरे इलाके में घुमाया गया. पुलिस का कहना है कि मामला संज्ञान में आने के बाद तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

घटना झुमरीतिलैया शहर के भादोडीह मोहल्ले की है. यहां रहने वाले 62 साल के बुजुर्ग मो.लाला पेशे से दर्जी हैं. उनकी बेटी ने बताया कि गांव के ही रहने वाले टीना मिस्त्री की बेटी ने पापा को चप्पलों से जमकर पीटा. साथ ही पापा के चेहरे पर कालिख पोत दी और जूते की माला पहनाकर मोहल्ले में घुमाया. इस दौरान लोगों ने इसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया.

सिर मुंडवाया, फिर जूते-चप्पल की माला पहनाकर घुमाया

बता दें कि घटना 26 जून की है. पेशे से दर्जी पीड़ित को भादोडीह मोहल्ले के रहने वाले मोहम्मद मुस्ताक सिद्धकी, मोहम्मद इश्तियाक सिद्दीकी, मोहम्मद अशफाक सिद्दीकी, मोहम्मद अरबाज सिद्दीकी, मोहम्मद शाहबाज सिद्धकी, अब्दुल्लाह सिद्धकी और मोहम्मद रवानी ने बुजुर्ग के साथ मारपीट भी की. अगले दिन सुबह सुबह उनके मुंह पर लोगों ने कालिख पोत दी, सिर मुंडवाया. फिर जूते-चप्पल की माला पहनाकर मोहल्ले में घुमाया.

बेटी का आरोप, घर पर कब्जा चाहते हैं पीटने वाले लोग

बहरहाल, मामले को लेकर  पीड़ित की बेटी ने तिलैया थाने में एफआईआर दर्ज कराई है. पीड़ित की बेटी का आरोप है कि सभी लोग जबरन उसके घर के एग्रीमेंट पेपर पर पिता से साइन करवाना चाहते थे. जिस बात से इनकार करने पर उनके पिता के साथ मारपीट की गई. हालांकि, दूसरे पक्ष यानी कि आरोपियों ने बुजुर्ग पर छेड़खानी का आरोप लगाया है.

7 आरोपियों में से तीन गिरफ्तार- पुलिस

मामले में थाना प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए 7 आरोपियों में से तीन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया हैं. बाकी आरोपियों की तलाश के लिए छापेमारी की जा रही है.

DA Hike : केंद्रीय कर्मचारियों के लिए नया अपडेट! AICPI इंडेक्स में बड़ा उछाल, DA में मिलेगा बड़ी बढ़ोतरी , जानिए डिटेल में

Exit mobile version