Wednesday, July 3, 2024
HomeJharkhand NewsJharkhand News! गैंगस्टर अमन साव की गुंडई, पुलिसवालों पर हमला, एक्शन में...

Jharkhand News! गैंगस्टर अमन साव की गुंडई, पुलिसवालों पर हमला, एक्शन में 4 जिलों की पुलिस

रामगढ़ जिला का पतरातू अंचल क्षेत्र यूं तो अपराधी और नक्सली घटना को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहा है। पहली बार यहां पुलिस पर हमला हुआ है। जिसमें डीएसपी और एक दरोगा घायल हुए हैं। पुलिस एक्शन में है।

रामगढ़ जिला का पतरातू अंचल क्षेत्र यूं तो अपराधी और नक्सली घटना को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहा है। पहली बार यहां पुलिस पर हमला हुआ है। जिसमें डीएसपी (DSP) और एक दरोगा घायल हुए हैं। सोमवार की रात करीब साढ़े 8 बजे यह घटना हुई है।

घटना ने पुलिस की नींद उड़ा दी है। इस घटना को जिले की पुलिस और एटीएस (ATM) की टीम अब प्रतिष्ठा का विषय मानकर अपराधियों की धरपकड़ में जुट गई है।

वरीय पदाधिकारियों का रामगढ़ में जमावड़ा

घटना के बाद जिस हिसाब से रामगढ़ से लेकर लगभग तमाम पुलिस पदाधिकारी पतरातू पहुंच गए, इससे यह लग रहा है कि पुलिस पूरी एक्शन के मूड में है और जल्द ही अपराधियों के खिलाफ कोई कड़ी कार्रवाई होगी। रामगढ़ के पुलिस अधीक्षक पीयूष पांडेय खुद घटनास्थल पर पहुंचकर पूरे मामले की मॉनिटरिंग कर रहे हैं।

घटनास्थल का जायजा लेने के बाद स्थानीय पुलिस पदाधिकारियों को निर्देश दिए और घायल जवान से भी मिले। उसके बाद घटना में घायल पदाधिकारी से मिलने के लिए रांची रवाना हो गए।

पुलिस की पूरी टीम जांच-पड़ताल में जुटी है

इधर, पुलिस की पूरी टीम मामले की पड़ताल में जुटी हुई है। शक के आधार पर पुलिस दो बाइक व कुछ लोगों को भी हिरासत में ली है। जिनसे पूछताछ की जा रही है। इसके अलावा आसपास के क्षेत्रों में सघन जांच अभियान चलाया जा रहा है।

पुलिस पर हमले के बाद सकते में हैं इलाके के लोग घटना को लेकर लोगों में भी यह चर्चा आम हो गई है कि जब अपराधी पुलिस पदाधिकारियों को अपना निशाना बना सकते हैं। तो इससे समझा जा सकता है कि राज्य में इनका मनोबल कितना बढ़ा हुआ है।

ऐसे में इस घटना के बाद पुलिस को अपराधियों पर नकेल लगाने के लिए कोई ठोस रणनीति के तहत कार्रवाई करनी होगी। लोगों का कहना है कि हाल के दिनों में कोयलांचल इलाके में अपराधियों को मनोबल बढ़ा हुआ है।

New Income Tax Rules : बड़ी खबर! बचाना चाहते हैं टैक्स अपनाएं ये तरीका, एक रुपये भी नहीं भरना पडे़गा टैक्स

Bhupendra Pratap
Bhupendra Pratap
Bhupendra Pratap, has 2 years of experience in writing Finance Content, Entertainment news, Cricket and more. He has done BA in English. He loves to Play Sports and read books in free time. In case of any complain or feedback, please contact me @jharkhandbreakingnews@gmail.com
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments