Home Crime Jharkhand News! झारखंड के खूंटी में एक पति ने पहले अपनी पत्नी...

Jharkhand News! झारखंड के खूंटी में एक पति ने पहले अपनी पत्नी को कुदाल से काटकर मार डाला. फिर खुद भी गले में फंदा लगाकर पेड़ से झूल गया.

0
Jharkhand News! झारखंड के खूंटी में एक पति ने पहले अपनी पत्नी को कुदाल से काटकर मार डाला. फिर खुद भी गले में फंदा लगाकर पेड़ से झूल गया.

खूंटी के मुरहू में मंगलवार की सुबह कुछ लोगों को जंगल के पास बुजुर्ग दंपति की लाश मिली. पत्नी का शव खून से लथपथ हालत में जमीन पर पड़ा था. जबकि, पति का शव पेड़ से लटका हुआ था. तुरंत पुलिस को सूचना दी गई. शुरुआती जांच में सामने आया है कि पति ने पहले पत्नी की हत्या की. फिर खुद सुसाइड कर लिया. लेकिन इस मामले की दूसरे एंगल से भी जांच की जा रही है.

झारखंड के खूंटी में एक पति ने पहले अपनी पत्नी को कुदाल से काटकर मार डाला. फिर खुद भी गले में फंदा लगाकर पेड़ से झूल गया. घटना मुरहू थाना क्षेत्र के केवड़ा पंचायत के रोआवली पीढ़ी टोली गांव की है. मंगलवार की सुबह यहां कुछ ग्रामीणों को 55 साल के मंगा हस्सा पूर्ति का शव कटहल के पेड़ से लटका मिला. उसी के पास मंगा की बीवी 50 वर्षीय बिगन हपदगड़ा का शव भी पड़ा हुआ था.

बिगन के शव को पास में एक कुदाल भी पड़ी हुई थी. ग्रामीण यह मंजर देखकर घबरा गए. उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. शुरुआती जांच में सामने आया कि पति ने पहले पत्नी पर कुदाल से वार करके उसे मौत के घाट उतारा. उसके बाद पेड़ से फंदा लगाकर उसने सुसाइड कर लिया.

शराब पीने का आदी थी दंपति

ग्रामीणों ने बताया कि दंपति शराब पीने का आदी थी. इस बात का पता पूरे गांव को था. दोनों रोज पहले साथ में शराब पीते थे. इसके बाद खूब लड़ते-झगड़ते थे. दंपति के रिश्तेदारों से पुलिस ने बात की तो पता चला कि मंगा अपनी बीवी को लेकर उसके मायके जाने के लिए सोमवार शाम को निकला था.

मामले की हर एंगल से की जा रही जांच

लेकिन वे वहां पहुंचे नहीं. अगले दिन यानि मंगलवार को दोनों की लाश गांव के पास जंगल से मिलीं. कुदाल पर मंगा के हाथ के निशान पाए गए हैं. फिलहाल पुलिस इसे हत्या के बाद आत्महत्या का मामला मानकर चल रही है. लेकिन दूसरे एंगल से भी इस मामले की जांच की जा रही है. मामले में आगामी कार्रवाई जारी है.

Hazaribagh Car Accident: बाइक को बचाने के चक्‍कर में कुएं में गिरा सुमो, महिला और बच्ची सहित 6 लोगों की मौत

Exit mobile version