Home Uncategorized iPhone 13 खरीदने में मची लूट! बिलकुल सस्ता मिल रहा, खरीदने के...

iPhone 13 खरीदने में मची लूट! बिलकुल सस्ता मिल रहा, खरीदने के लिए इसे अच्छा मौका नही मिलेगा

0
iPhone 13 खरीदने में मची लूट! बिलकुल सस्ता मिल रहा, खरीदने के लिए इसे अच्छा मौका नही मिलेगा

iPhone 13 Price Discounts: यहां पर आईफोन 13 अलग-अलग ऑफर्स के साथ बेचा जा रहा है, जिसका फायदा उठाकर फोन सस्ते में लिया जा सकता है।

iPhone 13 Price Discounts: अगर आप आईफोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो आईफोन 13 पर चल रही डील का फायदा उठाकर आप नया फोन खरीद सकते हैं। पिछले काफी समय से आईफोन 13 खरीदने का मन बनाने वालों के लिए एक अच्छा मौका है।

दरअसल, फ्लिपकार्ट के माध्यम से आईफोन 13 को आधे से भी कम दाम में खरीदने का मौका है। यहां पर अलग-अलग ऑफर्स के साथ आईफोन 13 बेचा जा रहा है, जिसका फायदा उठाकर फोन सस्ते में खरीदा जा सकता है। आइए आपको आईफोन 13 पर मिल रहे ऑफर्स के बारे में विस्तार से बताते हैं।

iPhone 13 Price Cut Discount and Offers

आईफोन 13 का 128 जीबी वाला पिंक वेरिएंट असल कीमत से काफी कम में मिल रहा है। फ्लिपकार्ट पर आईफोन 13 को 69,900 रुपये की जगह 61,999 रुपये में लिस्ट किया गया है। इसकी कीमत पर सीधा 7901 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। फोन पर सिर्फ 11 प्रतिशत छूट ही नहीं बैंक और एक्सचेंज ऑफर से और भी ज्यादा डिस्काउंट पाया जा सकता है।

iPhone 13 Bank Offer

बैंक ऑफर का फायदा उठाना चाहते हैं तो इसके लिए आपके पास एचडीएफसी बैंक या फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक का कार्ड होना चाहिए। दोनों कार्ड पर ऑफर दिया जा रहा है। यहां पर फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड पर 5% कैशबैक मिलेगा। जबकि, एचडीएफसी बैंक के डेबिट कार्ड या क्रेडिट कार्ड से लेनदेन करने पर 2000 रुपये की छूट दी जा रही है।

iPhone 13 Exchange Offer

बात करें अगर एक्सचेंज डिस्काउंट की तो सबसे ज्यादा लाभ इसी से हो सकता है। साथ में अगर एचडीएफसी कार्ड को भी यूज कर लेंगे तो आपको भारी छूट का फायदा मिल सकता है। यहां पर 33 हजार रुपये का एक्सचेंज डिस्काउंट दिया जा रहा है, जिसका अगर पूरा फायदा मिलता है तो आईफोन 13 आपके लिए 28,999 रुपये का पड़ सकता है।

साथ में एचडीएफसी कार्ड को यूज करके 2000 रुपये का और भी फायदा हो सकता है, जिसके बाद इसकी कीमत 26,999 रुपये हो सकती है। ध्यान रहे कि एक्सचेंज छूट का पूरा फायदा पाना आसान नहीं है। बदला जा रहा पुराना फोन एक अच्छे कंडिशन के साथ लेटेस्ट मॉडल लिस्ट में आना जरूरी है जिसके बाद ही ऑफर का पूरा लाभ मिल सकेगा।

IMD Rainfall Alert : मानसून की एंट्री, गोवा सहित 15 राज्यों में भारी बारिश, बिहार सहित इन राज्यों में हीटवेव का अलर्ट जारी…जाने IMD का पूर्वानुमान

Exit mobile version