Home Crime Manipur Viral Video : PM Modi का बड़ा बयान, बोले- आज मेरा...

Manipur Viral Video : PM Modi का बड़ा बयान, बोले- आज मेरा हृदय पीड़ा और क्रोध से भरा हुआ है, गुनहगार बक्शा नहीं जायेगा

0
Manipur Viral Video : PM Modi का बड़ा बयान, बोले- आज मेरा हृदय पीड़ा और क्रोध से भरा हुआ है, गुनहगार बक्शा नहीं जायेगा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मणिपुर के वायरल वीडियो को शर्मसार करने वाला बताया है. पीएम ने कहा कि मणिपुर जो हुआ उसे माप नहीं किया जाएगा. उन्होंने कहा कि कानून अपना काम करेगा और गुनहगार बख्से नहीं जाएंगे.

मणिपुर महिलाओं के वायरल वीडियो पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रतिक्रिया दी है. प्रधानमंत्री ने महिलाओं को निर्वस्त्र कर शोषण करने के मामले को शर्मसार करने वाला बताया. पीएम ने कहा कि मणिपुर की इस घटना पर “मेरा हृदय पीड़ा से भरा हुआ है. प्रधानमंत्री इस घटना का जिक्र करते हुए इमोश्नल हो गए. उन्होंने देश को विश्वास दिलाया कि गुनहगार बख्शे नहीं जाएंगे. कहा कि बेटियों के साथ जो हुआ है, उससे देश शर्मसार हुआ है. दोषियों को माफ नहीं किया जाएगा.

संसद के मानसून सत्र से पहले मीडिया से बातचीत में पीएम मोदी ने कहा कि पाप करने वाले कितने हैं, कौन हैं.. वो अपनी जगह पर है लेकिन बेइज्जती पूरे देश की हो रही है. 140 करोड़ देशवासी शर्मसार हैं. कानून व्यवस्था कड़ी कार्रवाई करे, कठोर कदम उठाए. घटना चाहे राज्सथान की हो, छत्तीसगढ़ की हो या मणिपुर की, कानून अपना काम करेगा. नारी का सम्मान हमेशा रहेगा. प्रधानमंत्री ने सख्त लहजे में कहा कि कानून अपनी पूरी शक्ति से और सख्ती से कदम उठाएगा.

मणिपुर में महिलाओं को निर्वस्त्र कर प्रताड़ित करने का मामला

सोशल मीडिया पर मणिपुर का एक वीडियो सामने आया. देखा गया कि लोग दो महिलाओं को निर्वस्त्र कर इलाके में प्रताड़ित कर रहे हैं. उनका शोषण कर रहे हैं. वीडियो 4 मई का बताया जा रहा है. इस हिसाब से वीडियो मणिपुर में हिंसा शुरू होने के एक दिन बाद का है. वीडियो कांगपोकपी जिले का है. दावा है कि महिलाओं के साथ गैंगरेप किया गया. वे चिल्ला रही थीं. उन्हें खेतों में घसीटा. इसी वीडियो पर प्रधानमंत्री मोदी ने अब कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

तीन महिलाओं के साथ गैंगरेप

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 4 मई को मैतेई समुदाय के सैकड़ों की संख्या में लोग कांगकोपकी जिले के बी फाइनोम गांव में हथियारों के साथ घुस आए थे. वे लोगों के घरों को जला रहे थे. इस बीच तीन महिलाएं जंगल की तरफ भाग निकलीं. मैतेई की भीड़ ने महिलाओं का पीछा किया.

घेर लिया. उन्हें अपने कपड़े उतारने के लिए मजबूर किया. उनके साथ गैंगरेप किया. वे तड़प रही थीं. मदद की गुहार लगा रही थीं. मामले की शिकायत सैकुल पुलिस स्टेशन में 4 मई को ही दर्ज कराई गई थी. महिलाओं को बाद में नोंगपोक सेकमाई पुलिस की टीम ने बचाया.

Bank License Cancelled : RBI ने 5 बैंकों का लाइसेंस क‍िया रद्द,चेक करें कहीं आपका खाता तो नहीं……….!

Exit mobile version