Sunday, July 7, 2024
HomeFinanceSBI Recruitment 2023 : सुनहरा मौका! SBI में इन पदों पर निकली...

SBI Recruitment 2023 : सुनहरा मौका! SBI में इन पदों पर निकली बंपर वैकेंसी, तुरंत करें आवेदन, 60,000 से ज्यादा मिलेगी सैलरी….देखे पूरी डिटेल्स

SBI Retired Officer Recruitment: इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को एसबीआई की आधिकारिक वेबसाइट Bank.sbi/careers और sbi.co.in/careers पर जाना होगा। एसबीआई इंटरव्यू (SBI Interview)  100 अंकों का होगा. साक्षात्कार योग्यता संख्या बैंक द्वारा तय की जाएगी।

भारतीय स्टेट बैंक में रिटायर बैंक ऑफिसर के पदों पर भर्तियां निकली हैं। अगर आप इसके लिए पात्र हैं तो आधिकारिक वेबसाइट sbi.co.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। इसके लिए आवेदन की आखिरी तारीख 6 जुलाई है.

इतने पदों पर होंगी भर्तियां

जारी नोटिफिकेशन में बताया गया कि इस पोस्ट के जरिए 194 पदों पर भर्ती की जाएगी.

यह आवेदन की अंतिम तिथि है

अगर आप इस पद के लिए आवेदन करना चाहते हैं तो आपको 6 जुलाई से पहले आवेदन करना होगा। इसके लिए आवेदन 15 जून 2023 से शुरू हो गया है.

जानिए कौन कर सकता है आवेदन

अगर आप इस पद के लिए आवेदन करना चाहते हैं तो आपको पता होना चाहिए कि वित्तीय संस्थानों से जुड़े मुद्दों पर काउंसलिंग कैसे की जाती है। इसके साथ ही आपको क्षेत्रीय भाषा का ज्ञान होना चाहिए.

उम्र कितनी होनी चाहिए

इस पद पर आवेदन करने वालों की उम्र 60-63 साल के बीच होनी चाहिए.

ये है चयन प्रक्रिया

इस पद के लिए चयन आवेदन के आधार पर किया जाएगा. यदि आपका चयन हो जाता है तो आपको साक्षात्कार के लिए बुलाया जाएगा। इसके लिए 100 नंबर इंटरव्यू लिए जाएंगे. इसके बाद उत्तीर्ण अभ्यर्थियों के नाम मेरिट लिस्ट में जारी किये जायेंगे.

इतनी मिलेगी सैलरी

अगर आप इस पद के लिए चुने जाते हैं तो आपको 35,000 रुपये से लेकर 60,000 रुपये प्रति माह तक वेतन दिया जाएगा।

Jharkhand Breaking News! राज्य से फाइलेरिया के शीघ्र उन्मूलन के लिए नौ जिलों में 10 अगस्त से 25 अगस्त तक मास ड्रग्स एडमिस्ट्रेशन अभियान चलाया जाएगा

Bhupendra Pratap
Bhupendra Pratap
Bhupendra Pratap, has 2 years of experience in writing Finance Content, Entertainment news, Cricket and more. He has done BA in English. He loves to Play Sports and read books in free time. In case of any complain or feedback, please contact me @jharkhandbreakingnews@gmail.com
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments