Home Education School Holiday: स्कूली छात्रों के लिए अच्छी खबर! DM ने जारी किया...

School Holiday: स्कूली छात्रों के लिए अच्छी खबर! DM ने जारी किया आदेश, इतने दिन बंद रहेंगे स्कूल…यहाँ देखे

0
School Holiday: स्कूली छात्रों के लिए अच्छी खबर! DM ने जारी किया आदेश, इतने दिन बंद रहेंगे स्कूल...यहाँ देखे

स्कूली छात्रों के लिए अच्छी खबर है. एक बार फिर उनके लिए छुट्टी की घोषणा की गई है, 1 से 12 तक के स्कूल बंद रखने के निर्देश दिए गए हैं. आदेश का पालन नहीं करने पर कड़ी कार्रवाई की जा सकती है.

School Holiday : स्कूली छात्रों के लिए अच्छी खबर है. एक बार फिर उनके स्कूलों में छुट्टी घोषित कर दी गई है. इसके लिए आदेश भी जारी कर दिए गए हैं. जारी आदेश के मुताबिक स्कूल में 2 दिन की छुट्टी घोषित की गई है.

डीएम ने अवकाश घोषित कर दिया

दरअसल, उत्तर प्रदेश के बिजनौर में लगातार हो रही बारिश के कारण नदी नाले उफान पर आ गए हैं. खेतों और घरों में पानी भर गया है. जिले के कई इलाकों में बाढ़ जैसी स्थिति बन गयी है. जिसके बाद बिजनौर डीएम उमेश मिश्रा ने जिले के बारहवीं कक्षा तक के स्कूलों में 2 दिन की छुट्टी घोषित कर दी है.

1 से 12 तक स्कूलों में 2 दिन की छुट्टी

ऐसे में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जिले में बाढ़ की स्थिति का जायजा लेने आ सकते हैं. बिजनौर जिले में लगातार रुक-रुक कर हो रही बारिश के कारण पूरे जिले में बाढ़ की स्थिति पैदा हो गई है. अधिकारी उमेश मिश्रा ने जिले के 1 से 12 तक के स्कूलों में 2 दिन की छुट्टी घोषित कर दी है.

आदेश का पालन नहीं करने पर बड़ी कार्रवाई होगी

बारिश के कारण कई गांव जलमग्न हो गए हैं, वहीं जलभराव के कारण बच्चों और लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. भारी बारिश के कारण कई स्कूलों में पानी भर गया है. ऐसे में जिलाधिकारी के निर्देश पर जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी की ओर से 12वीं तक के सभी स्कूलों को बंद रखने के आदेश दिए गए हैं. वहीं, आदेश का पालन नहीं करने पर बड़ी कार्रवाई भी हो सकती है.

Pension Scheme Update : खुशखबरी, इन लोगों को मिलेगी ज्यादा पेंशन, जारी हुआ सर्कुलर…..!

Exit mobile version