Home Jharkhand News SDM Jyoti Maurya case: बड़ी खबर! ज्योति मौर्य से अफेयर के मामले...

SDM Jyoti Maurya case: बड़ी खबर! ज्योति मौर्य से अफेयर के मामले में होम गार्ड कमांडेंट मनीष दुबे सस्पेंड……क्या होगा ज्योति मौर्य का, यहां जानें पूरा मामला

0
SDM Jyoti Maurya case: बड़ी खबर! ज्योति मौर्य से अफेयर के मामले में होम गार्ड कमांडेंट मनीष दुबे सस्पेंड......क्या होगा ज्योति मौर्य का, यहां जानें पूरा मामला

SDM Jyoti Maurya Case: उत्तर प्रदेश की महिला पीसीएस अधिकारी ज्योति मौर्या प्रकरण में महोबा के होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे पर गज गिरी है. ज्योति मौर्या से अफेयर को लेकर उनके पति आलोक मौर्या को धमकी देने के मामले में यह कार्रवाई की गई है. विभागीय जांच में मनीष दुबे के खिलाफ आलोक को धमकाने के सबूत मिलने पर यह कार्रवाई हुई.

उत्तर प्रदेश की महिला PCS अधिकारी ज्योति मौर्या से अफेयर और उनके पति आलोक को धमकी देने के मामले में महोबा के जिला होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे पर आखिरकार गाज गिर ही गई. ज्योति मौर्या प्रकरण में मनीष दुबे को सस्पेंड कर दिया गया है. डीआईजी प्रयागराज की जांच रिपोर्ट के बाद डीजी होमगार्ड विजय कुमार ने यह एक्शन लिया.

DG होमगार्ड विजय कुमार ने बताया कि मनीष दुबे के खिलाफ आलोक नाम के युवक को धमकी देने के साक्ष्य मिलने पर यह कार्यवाई की गई है. उन्होंने कहा कि आगे की जांच पूरी होने तक मनीष दुबे सस्पेंड रहेंगे. कहा जा रहा है कि ज्योति मौर्या के खिलाफ भी जल्द बड़ा एक्शन देखने को मिल सकता है.

गौरतलब है कि SDM ज्योति मौर्या के पति आलोक मौर्या ने मनीष दुबे पर पत्नी के साथ अफेयर का आरोप लगाते हुए जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया था. इसकी शिकायत उन्होंने डीजी होमगार्ड और मुख्यमंत्री शिकायत पोर्टल पर भी की थी.

जिसके बाद डीजी होमगार्ड ने डीआईजी (DIG) प्रयागराज को पूरे मामले की जांच सौंपी थी. डीआईजी (DIG) प्रयागराज ने अपनी रिपोर्ट में होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाने और निलंबित करने की संतुष्टि की थी. जिसके आधार पर मनीष दुबे को सस्पेंड कर दिया गया है. कहा जा रहा है एक दो दिन में उनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज हो सकती है.

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से ज्योति मौर्या, उनके पति आलोक और मनीष दुबे को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है. लेकिन अब यह मामला शासन स्तर तक भी पहुंच चुका है. पिछले ही दिनों SDM ज्योति मौर्या ने नियुक्ति विभाग में पहुंचकर अपना पक्ष रखा था. मिल रही जानकारी के मुताबिक आलोक को जान से मारने की धमकी मामले में अब ज्योति मौर्या के खिलाफ भी एक्शन हो सकता है.

Gold Price in Ranchi : सोना-चांदी खरीदने से पहले यहां जानें ताजा रेट

Exit mobile version