Home Uncategorized Laptop खरीदने के लिए मची महा लूट! 90,000 वाला लैपटॉप, सिर्फ 20,000...

Laptop खरीदने के लिए मची महा लूट! 90,000 वाला लैपटॉप, सिर्फ 20,000 रु में…..!

0
Laptop खरीदने के लिए मची महा लूट! 90,000 वाला लैपटॉप, सिर्फ 20,000 रु में.....!

Amazon Laptop : आज के समय में हर किसी को एक अच्छे लैपटॉप (Amazon Laptop) की जरूरत होती है। लेकिन अगर कोई लैपटॉप (Laptop) का इस्तेमाल एडिटिंग या किसी बड़े सॉफ्टवेयर (Software)के साथ करता है तो इसके लिए उसे महंगे लैपटॉप खरीदने पड़ते हैं। जिसकी कीमत लाखों में है।

अगर आप भी एक अच्छे लैपटॉप (Good Laptop) की तलाश में हैं और कम बजट की वजह से उसे नहीं खरीद पा रहे हैं तो यह लेख आपके लिए है। आज हम आपको एक ऐसे शानदार लैपटॉप (Laptop) के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी कीमत लाखों में है। लेकिन ऑफर में आप इसे काफी कम कीमत में खरीद सकते हैं तो आइए जानते हैं।

यह Dell Latitude Laptop Windows 10 Pro E7470 Intel Core i5 है। यह लैपटॉप असल में Amazon पर ऑफर किया जा रहा है लेकिन इसे खरीदने के लिए आपको रिन्यूड ऑप्शन चुनना होगा, दरअसल इस ऑप्शन को चुनने पर आपको जो लैपटॉप (Laptop) मिलता है वह रिन्यूड वर्जन होता है।

दरअसल, लोग जो लैपटॉप खरीदते हैं और कुछ दिन इस्तेमाल करने के बाद वापस कर देते हैं, उन्हें कंपनी रिन्यू सेक्शन (Renew Section) में रखकर बेहद किफायती दाम में बेचती है।

अगर आप इस लैपटॉप (Laptop) को खरीदते हैं तो आपको पता होना चाहिए कि इसकी कीमत 89990 रूपये है, जिसे जुटाना एक आम आदमी के लिए थोड़ा मुश्किल है, ऐसे में लोग इस लैपटॉप (Laptop) को नहीं खरीद पाते हैं। हालांकि, Amazon इस लैपटॉप (Laptop) को 18,710 रुपये में ही ऑफर कर रहा है। ऐसे में ग्राहक सीधे 71,280 रुपये बचा सकता है।

इसे भी पढ़ें :Jan Dhan खाताधारकों के लिए बड़ी खुशखबरी! बिना बैलेंस भी Account से निकाल सकते है                           ₹10,000, जाने निकलने का नियम

Exit mobile version