Home Finance Vande Bharat Express| यात्रीगण ध्यान दें! हावड़ा पुरी वंदे भारत एक्सप्रेस आज...

Vande Bharat Express| यात्रीगण ध्यान दें! हावड़ा पुरी वंदे भारत एक्सप्रेस आज रहेगी कैंसिल, घर से निकलने से पहले जान लें वजह

0
Vande Bharat Express| यात्रीगण ध्यान दें! हावड़ा पुरी वंदे भारत एक्सप्रेस आज रहेगी कैंसिल, घर से निकलने से जाने वजह

Vande bharat Express: हावड़ा-पुरी-हावड़ा वंदे भारत एक्सप्रेस आज के लिए कैंसिल कर दी गई है. भारतीय रेलवे ने जानकारी दी कि तूफान की वजह से इस ट्रेन का रैक क्षतिग्रस्त हो गया है.

Vande Bharat Express: इन दिनों देश के अलग-अलग जगहों से वंदे भारत एक्सप्रेस के क्षतिग्रस्त होने की खबर आती रहती है. इस बार यह ट्रेन किसी जानवर से टक्कर खाकर नहीं बल्कि तूफान की वजह से क्षतिग्रस्त हुई है. हावड़ा-पुरी-हावड़ा वंदे भारत एक्सप्रेस (22895/22896) आज (22 मई) के लिए कैंसिल कर दी गई है. इंडियन रेलवे ने जानकारी दी कि तूफान की वजह से इस ट्रेन का रैक क्षतिग्रस्त हो गया है और इस वजह से इसे रिपेयर किया जाएगा.

तूफान की वजह से ट्रेन हुई क्षतिग्रस्त 

स्टेशन मास्टर ने बताया कि तूफान की वजह से इस ट्रेन के ड्राइवर केबिन के सामने के शीशे और साइड की खिड़कियां क्षतिग्रस्त हो गई. उन्होंने बताया कि इसके साथ ही दुलखपटना-मंजूरी रोड स्टेशन की बिजली कट हो गई थी. हालांकि इसमें किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है.

ईस्ट कोस्ट रेलवे के अधिकारी के अनुसार इस ट्रेन में सवार सभी 250 यात्री सुरक्षित हैं. उन्होंने कहा कि मंजुरी रोड तक ट्रेन के क्लियर होने के बाद यह फिर से अपने नॉर्मल इंजन के साथ अपने गंतव्य तक जाएगी. अधिकारी के अनुसार इस ट्रेन के शाम 7.30 बजे के बाद हावड़ा जाने की उम्मीद है.

18 मई को पीएम मोदी ने दिखाई थी हरी झंडी

इस ट्रेन फंसे कई यात्रियों ने डिब्बों में बिजली की कमी की शिकायत सोशल मीडिया पर की. यह देश की 17वीं वंदे भारत ट्रेन और ओडिशा की पहली सेमी हाई स्पीड ट्रेन है, जो पुरी से पश्चिम बंगाल के बीच चलती है. 18 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हरी झंडी दिखाकर इस वंदे भारत एक्सप्रेस का उद्घाटन किया था.

यह ट्रेन हफ्ते में 6 दिन चलती है. यह ट्रेन सुबह 6.10 बजे हवड़ा से निकलती है और दोपहर 12.35 बजे पुरी पहुंचती है. वहां से लौटने के लिए यह ट्रेन दोपहर 1.50 बजे पुरी से चलती है और रात के 8.30 बजे हावड़ा पहुंचती है.

इसे भी पढ़ें : Ration कार्डधारकों को लगा बड़ा झटका, जल्द कराएं ये काम नहीं तो होगा बड़ा नुकसान…यहाँ जाने डिटेल्स

Exit mobile version